फॉलो करें

प्रधानमंत्री मोदी अगरतला में चुनावी रैली को आज करेंगे संबोधित

31 Views

अगरतला, 17 अप्रैल । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को अगरतला में एक भव्य चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियां पूरी की जा चुकी है। आज दोपहर 2 बजे प्रधानमंत्री मोदी त्रिपुरा की राजधानी अगरतला पहुंचेंगे। अगरतला के एमबीबी एयरपोर्ट पर 2 बजे उतरकर प्रधानमंत्री वहां से सीधे स्वामी विवेकानंद मैदान पहुंचेंगे, जहां एक विशाल चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री प्रो. डॉ. मानिक साहा लगातार प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने पहुंच रहे हैं। मंगलवार को भी मुख्यमंत्री पहुंचकर तैयारियों से संबंधित आवश्यक दिशा निर्देश दिए थे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने पूर्वोत्तर के दो दिवसीय कार्यक्रम के साथ मंगलवार की शाम गुवाहाटी पहुंचे। उन्होंने रोड शो किया, जिसमें सड़क के दोनों तरफ हजारों-हजार लोग देखे गए। प्रधानमंत्री अपने काफिले के साथ लोगों का अभिवादन करते हुए खानापाड़ा तक पहुंचे। रोड शो में शामिल होने के बाद रात को राजधानी गुवाहाटी के खानापाड़ा के कोईनाधरा पहाड़ पर स्थित एक नंबर स्टेट गेस्ट हाउस में प्रधानमंत्री ने रात्रि विश्राम किया।

सुबह प्रधानमंत्री खानापाड़ा से हेलीकॉप्टर से कार्यक्रम स्थल नलबाड़ी पहुंचे। बुधवार को असम के नलबाड़ी में प्रधानमंत्री एक विशाल चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए सुबह 10:15 बजे खानापाड़ा से हेलीकॉप्टर से नलबाड़ी के लिए रवाना हुए। नलबाड़ी की रैली समाप्त करने के बाद प्रधानमंत्री अगरतला के लिए रवाना होंगे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल