फॉलो करें

प्रधानमंत्री युवाओं से करेंगे लाइव संवाद, बेगूसराय में सात जगह होगा कार्यक्रम

70 Views

बेगूसराय, 21 जनवरी । राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर 25 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के युवा मतदाताओं से लाइव संवाद करेंगे। इसकी व्यापक पैमाने पर तैयारी चल रही है। इस अवसर पर बेगूसराय में 14 हजार युवा कार्यक्रम में शामिल होंगे।इसके लिए जिले के सभी विधानसभा क्षेत्र बेगूसराय, मटिहानी, चेरिया बरियारपुर, बखरी, तेघड़ा, बलिया एवं बछवाड़ा में एलईडी की व्यवस्था बीजेपी के युवा मोर्चा द्वारा की जा रही है। जहां कि इस नवमतदाता सम्मेलन में दो-दो हजार लोगों शामिल करने की तैयारी है।

कार्यक्रम का उद्देश्य नवमतदाताओं तक संदेश पहुंचाना है कि मोदी सरकार युवाओं के प्रति पूरी तरह समर्पित है। देश के युवा लोकतंत्र के नींव होते हैं, इसलिए मतदान की उपयोगिता समझें। प्रधानमंत्री के मुहिम में युवाओं को जोड़ने के लिए नंबर-7820078200 जारी किया गया है।

प्रदेश महामंत्री नीरज नवीन ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नवमतदाता सम्मेलन किया जा रहा है। इस अभियान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 जनवरी को देशभर के पांच हजार स्थानों के नव मतदाताओं से लाइव कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जुड़ेंगे, तीन लाख से ज्यादा युवा से सीधे संवाद करेंगे।

भाजयुमो जिलाध्यक्ष सुमित सन्नी ने बताया कि युवाओं तक पहुंचने के अभियान के हिस्से के रूप में टीम कॉलेज परिसरों, कोचिंग सेंटरों, स्टेडियमों, खेल के मैदानों और अन्य क्षेत्रों में जाकर उनसे संपर्क जुटा रही है। केंद्र सरकार की विकास योजनाओं के बारे में बता रही है।

नए रजिस्टर्ड मतदाता के साथ मतदान के मूल्य पर भी चर्चा की जा रही है। युवा मोर्चा उन्हें यह भी बताने की कोशिश में जुटा हुआ है कि 2014 के बाद देश में क्या बदलाव हुए हैं, भारत कैसे लगातार विकास कर रहा है, सरकार इस विकास को कैसे बढ़ावा दे रही है। 25 जनवरी के कार्यक्रम की व्यापक तैयारी की गई है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल