फॉलो करें

फिल्म ‘छावा’ के सेट से सामने आया विक्की कौशल का लुक

24 Views

अभिनेता विक्की कौशल ने ‘मसान’, ‘उरी’, ‘सैम बहादुर’ जैसी कई फिल्मों में अपना किरदार बखूबी निभाया है। विक्की इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘छावा’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वह छत्रपति संभाजी महाराज का किरदार निभाएंगे। यह फिल्म साल के अंत तक पर्दे पर आएगी। इसी तरह फिल्म से विक्की की अनदेखी फोटो लीक हो गई है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

फिल्म ‘छावा’ के सेट से विक्की की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। इन तस्वीरों में विक्की बड़ी दाढ़ी और मूंछों में नजर आ रहे हैं, जबकि उनके घने बाल रुद्राक्ष की माला से बंधे हुए हैं। मैचिंग धोती के साथ हल्के भूरे रंग का स्लीवलेस कुर्ता और कमर के चारों ओर लाल कपड़ा लपेटे हैं, साथ ही गले में रुद्राक्ष की माला भी है। विक्की के इस परफेक्ट लुक ने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया।

फिल्म ‘छावा’ से एक्टर का यह लुक इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसकी एक फोटो एक फैन ने एक्स पर शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, ‘किसी भी किरदार के लिए परफेक्ट दिखना वाकई एक कठिन काम है।’ फिल्म कहानी छत्रपति संभाजी महाराज की जिंदगी पर आधारित होगी, जो छत्रपति शिवाजी महाराज के बेटे थे। फिल्म ‘छावा’ में विक्की कौशल के साथ नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना भी हैं। विक्की छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि रश्मिका उनकी पत्नी येसुबाई भोसले की भूमिका निभाएंगी।

रश्मिका ने हाल ही में फिल्म में अपनी भूमिका की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म पूरी होने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन के साथ ‘छावा’ की टीम को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने फिल्म के निर्देशक लक्ष्मण उतेकर और सह-कलाकार विक्की को भी धन्यवाद दिया। इस बीच, लक्ष्मण उतेकर की निर्देशित बायोपिक फिल्म ‘छावा’ 6 दिसंबर को स्क्रीन पर आएगी। वर्ष 2023 की कॉमेडी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ के बाद यह विक्की और लक्ष्मण उतेकर की एक साथ दूसरी फिल्म है। ‘छावा’ के अलावा विक्की ‘बैड न्यूज’ और ‘लव एंड वॉर’ में भी नजर आएंगे। वहीं रश्मिका तेलुगु फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’, ‘रेनबो’ और ‘द गर्लफ्रेंड’ में नजर आएंगी।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल