फॉलो करें

बंगाल में बोले मोदी, कांग्रेस को इसबार 50 और तृणमूल को 15 सीटें भी नहीं मिलेंगी

31 Views

कोलकाता, 03 मई । नदिया जिले के कृष्णानगर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री और भाजपा के शीर्ष नेता नरेन्द्र मोदी ने राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। उन्होंने दावा किया कि तृणमूल को 15 सीटें भी नहीं मिलेंगी। कांग्रेस को इसबार 50 से कम सीटें मिलेंगी। ऐसी स्थिति में वे सरकार कैसे बनाएंगे? भाजपा ही सरकार बना सकती है।

नरेन्द्र मोदी ने तृणमूल पर हमले तेज करते हुए कहा कि उसने गरीबों का राशन भी नहीं छोड़ा। हर जगह भ्रष्टाचार है। तृणमूल और इंडी गठबंधन से लोगों का भरोसा उठ गया है। हमारी सरकार मतुआ लोगों को न्याय देने के लिए सीएए लाने की बात कर रही है। सभी को लगा कि तृणमूल सीएए का समर्थन करेगी लेकिन वे वोटबैंक की राजनीति कर रहे हैं। सीएए का विरोध कर रहे हैं। तृणमूल को पता होना चाहिए, वे सीएए को नहीं रोक पाएंगे। मतुआ को सभी सरकारी योजनाओं का लाभ मिलेगा। इसे कोई नहीं रोक सकता।

उन्होंने कहा कि एक समय पूरा बंगाल इंडस्ट्री के मामले में कितना आगे था लेकिन कांग्रेस, लेफ्ट और फिर तृणमूल ने सारे उद्योगों को बर्बाद कर दिया। जहां तोलाबाजी हो, दंगे हों, वहां निवेश करने कौन आएगा ? आप जानते हैं कि कांग्रेस ने देश का विभाजन धर्म के आधार पर किया। इसमें हिंदुओं, सिखों, बौद्ध, जैन, पारसी और ईसाई साथियों का क्या दोष था, जो बॉर्डर के उस पार रह गए। ऐसे हर व्यक्ति की पीड़ा दूर करने के लिए ही हमारी सरकार ने सीएए लाने का साहस किया लेकिन तृणमूल इसका सबसे ज्यादा विरोध कर रही है। बंगाल में तोलाबाजी (रंगदारी वसूली) और दंगे की संस्कृति है। यहां कौन निवेश करना चाहेगा।

मोदी को ज्यादा एमपी इसलिए चाहिए ताकि वो हर संसदीय क्षेत्र को आगे बढ़ा सके। आज देश में कनेक्टिविटी, इंफ्रास्ट्रक्चर, गांव, गरीब, किसान और महिलाओं से जुड़े कितने काम हो रहे हैं। अगर आपके यहां भाजपा-एनडीए के सांसद होंगे तो और तेजी से विकास होगा।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल