फॉलो करें

बराक धमाईल उत्सव 2024 का भव्य आयोजन चिल्ड्रेन पार्क में आयोजित

43 Views

आज सिलचर के चिल्ड्रेन पार्क में ‘बराक धमाईल उत्सव 2024’ का भव्य आयोजन किया गया।  ‘यूथ्स अगेंस्ट सोशल एविल्स (YASI)’ और ‘बराक संस्कार प्रेमी मंच’ की संयुक्त पहल पर यह कार्यक्रम विधिवत आयोजित किया गया, जिसमें कछार जिले के सभी स्तरों से धमाईल समूहों ने भाग लिया।  कार्यक्रम का उद्घाटन सम्मानित संस्कृतिकर्मी श्रीमती बीनापाणि नाथ, मुख्य सलाहकार (समिति) रसराज दास, यासिर केंद्रीय समिति के अध्यक्ष और आयोजन समिति के संयोजक संजीव रॉय, मुख्य संयोजक गौतम सरकार, शांतनु रॉय, पिनाक पानी नाथ, द्वारा दीप प्रज्ज्वलित करके किया गया। कृष्णेंदु नाथ, किशोर दत्त रॉय, अंकिता भट्टाचार्य, बंदिता त्रिवेदी रॉय आदि।
एक शानदार संघर्ष के बाद, विभिन्न टीमों के बीच, रितुपर्णा समूह पहले स्थान पर रहा, अष्ट सखी दित्या और बीनापानी समूह तीसरे स्थान पर रहे और 25/02/24 को सिलचर में मेगा फाइनल में भाग लेने के लिए नामांकित हुए।  दो अन्य समूहों ‘आकाश गंगा’ और ‘लोकनाथ धमैल ग्रुप’ को फाइनल के लिए ‘वाइल्ड कार्ड प्रविष्टियाँ’ दी गईं।  पहले तीन स्थान पाने वालों में से प्रत्येक को यासी द्वारा प्रायोजित ‘अनिरुद्ध कहार सृति ट्रॉफी’ से सम्मानित किया गया, साथ ही दिनेश कहार द्वारा एक प्रमाण पत्र भी प्रदान किया गया।  अतिथियों के साथ आयोजक संस्था के सदस्यों चंचल भट्टाचार्य, शंकर भट्टाचार्य, सखी भट्टाचार्य, चंद्रावती रॉय, सुब्रा भट्टाचार्य, बिप्रजीत चक्रवर्ती, रीता रॉय आदि ने पुरस्कार दिये.  सुश्री शिप्रा पुरकायस्थ और कांगका बिस्वास धमैल प्रतियोगिता की निर्णायक थीं। बंदिता त्रिवेदी रॉय शो की मेजबान थीं और उन्होंने शो को बहुत ग्लैमर के साथ होस्ट किया।  सभी वक्ताओं ने धमैल को इस प्रकार प्रचारित करने के लिए आयोजकों के प्रयासों की सराहना की।
इस ‘मेगा इवेंट’ का अगला अध्याय ‘बराक धमाईल उत्सव 2024’ का समापन है, जहां कछार-करीमगंज-हैलाकांडी की 15 टीमें कल 25/02/24 (रविवार) को सिलचर चिल्ड्रन पार्क में सुबह 10-30 बजे तक भाग लेंगी। .  फाइनल के लिए प्रथम पुरस्कार नकद 10,000 और ट्रॉफी, द्वितीय पुरस्कार 7,000 और ट्रॉफी और तृतीय पुरस्कार 5000 और ट्रॉफी होगी।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल