फॉलो करें

बिजली के खंभे पर चढ़ी 3 बच्चों की मां कहा- मैं पति और प्रेमी दोनों के साथ रहूंगी

65 Views

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपु जिले में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां महिला अपने अवैध संबंध का खुलासा होने पर बिजली के खंभे पर चढ़ गई. महिला के तीन बच्चे हैं और पिछले सात साल से उसका अफेयर चल रहा था. इस बात की भनक जैसे ही उसके पति को हुई तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया. इसके बाद महिला आत्महत्या करने की धमकी देने लगी.

मीडिया रिपोर्टों के हवाले से बताया है कि पड़ोसी गांव के एक युवक के साथ अवैध संबंध को उसके पति द्वारा अस्वीकार किए जाने के बाद महिला ने कई बार आत्महत्या का प्रयास किया। एक महीने पहले, उसने कथित तौर पर एक इमारत की 5वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान देने की कोशिश की थी. इससे पहले महिला प्रेमी आत्महत्या का प्रयास करते हुए रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई थी.

इन घटनाओं के बाद, एक हालिया मामले में, महिला को बिजली के हाई-टेंशन तार से बंधे बिजली के खंभे पर चढ़ते हुए देखा गया और जिसमें महिला खंभे से उतरने से मना कर रही है और वहीं स्थानीय लोग उसे समझाने और वापस जमीन पर लाने की कोशिश कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक पुलिस ने पति-पत्नी और प्रेमी के बीच सुलह कराने की कोशिश कर रही है.

पति ने पुलिस को अपनी पत्नी के मुद्दे के बारे में जानकारी दी और बताया कि प्रेमी उसकी पत्नी के साथ रहना चाहता है, हालांकि, वह पारिवारिक कारणों से उसे छोड़ना नहीं चाहता है, क्योंकि वह तीन बच्चों की मां है. बतां दे पिपराईच क्षेत्र के कबाड़ी रोड का ये मामला है, जहां 3 बच्चों की माँ को पति के होते हुए एक युवक से प्रेम हो गया और अपने पति से प्रेमी को उसी घर में रखने की जिद करने लगी, पति के इनकार करने पर नाराज पत्नी बिजली के पोल पर चढ़ गई जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल