फॉलो करें

बिहाड़ा देशबंधु क्लब में कानूनी जागरूकता सभा

258 Views

बीएम शुक्लवैद्य, बिहाड़ा: शनिवार को बिहाड़ा देशबंधु क्लब के सभागार में जिला स्तरीय एक कानूनी जागरूकता सभा का आयोजन किया गया। बैठक का आयोजन ह्यूमन राइट्स लॉ नेटवर्क (एचआरएलएन) और बिहाड़ा देशबंधु क्लब द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। बैठक की अध्यक्षता बिहाड़ा देशबंधु क्लब के सचिव अजीत रायचौधरी ने की। गुवाहाटी उच्च न्यायालय के वकील देबस्मिता घोष ने बैठक का उद्देश्य समझाया। गुवाहाटी उच्च न्यायालय के वकील सौरोजीत डे ने खाद्य सुरक्षा अधिनियम के विभिन्न पहलुओं पर प्रकाश डाला।

गुवाहाटी उच्च न्यायालय के वकील इंद्रजीत चकमा ने स्वास्थ्य के अधिकार पर एक कानूनी जागरूकता भाषण दिया। वकील देबस्मिता घोष ने डी-मतदाता मुद्दों, विदेशी नागरिक समस्या पर गहन चर्चा और कानूनी सलाह दी। देशबंधु क्लब के संयुक्त सचिव रवींद्रनाथ आचार्य, अजीत रॉय चौधरी, शिक्षाविद् रामेंद्र धर, जिला परिषद सदस्य तिलकचंद दास और वकील देबजीत गुप्ता ने इस अवसर पर प्रासंगिक वक्तव्य प्रदान की।

देशबंधु क्लब के कार्यकर्ता बिप्लब करचौधरी, बिमल देव और अन्य लोगों ने कार्यक्रम के संचालन में सहायता की। बाद में, गुवाहाटी उच्च न्यायालय के वकीलों ने विदेशी नागरिकों और विदेशी मतदाताओं की समस्याओं से पीड़ित नागरिकों को कानूनी सलाह दी। HRLN अधिकारियों ने भविष्य में कानूनी सहायता प्रदान करने की बात की। बिहाड़ा देशबंधु क्लब के सचिव अजीत रॉय चौधरी ने धन्यवाद व्यक्त किया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल