फॉलो करें

बीसीसीआई के संयुक्त सचिव देवजित सैकिया ने किया एनई ट्रॉफी वर्ल्ड के शोरूम का उद्घाटन

33 Views
गुवाहाटी 9 मार्च। महानगर के बी बरूवा रोड स्थित रॉयल आर्केड परिसर में बुधवार को एनई ट्रॉफी वर्ल्ड का उद्घाटन किया गया। बीसीसीआई के संयुक्त सचिव व असम के महाअधिवक्ता देबजित सैकिया ने समाजसेवी श्रीराम खोरिया व अशोक कुमार अग्रवाल की उपस्थिति में किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि श्री सैकिया ने कहा की इस एक्सक्लूसिव स्टोर में हर खेलों के लिए ट्रॉफी की भरमार है। ट्रॉफी एक ऐसी चीज है जो आपकी उपलब्धियों को हमेशा दर्शाती है। उन्होंने कहा कि एनई ट्रॉफी वर्ल्ड में ग्राहकों की मांग के अनुसार ट्रॉफी तैयार करने की सुविधा है। उन्होंने कहा कि पहले बड़े आयोजनों के लिए ट्रॉफी देने के लिए असम से बाहर का रुख करना पड़ता था। मगर अब यहीं पर हर तरह की ट्रॉफी उपलब्ध हैं, विशेष रूप से कस्टमाइज ट्रॉफी जो अपनी जरूरत अनुसार तैयार करवाई जा सकती हैं।
स्टोर के पार्टनर अमित खोरिया ने बताया कि पहले ट्रॉफियों को केवल खेल में पुरस्कार स्वरूप दिया जाता था। मगर बदलते समय के साथ अब ट्रॉफी को लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए भी दिए जाने लगे हैं। जैसे कि विभिन्न संस्थाओं एवं क्लबों की वार्षिक बैठकों के दौरान कार्यकर्ताओं को उनकी उत्कृष्ट सेवाओं के लिए दिए जाते हैं। वही व्यवसायिक समूह द्वारा भी अपनी वार्षिक सभाओं सहित डीलरों की बैठक में भी उल्लेखनीय कार्यों के लिए दिए जाते है। स्कूल हो या फिर कॉलेज विभिन्न तरह की खेल प्रतियोगिताओं में भी ट्रॉफी देकर विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया जाता है।
इस मौके पर स्टोर के अन्य पार्टनर अंकित अग्रवाल ने बताया की उनके यहां एक से बढ़कर एक शानदार ट्रॉफियां उपलब्ध है। साधारण से लेकर अत्याधुनिक ट्रॉफियां उचित दरों पर उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि बदलते समय के साथ ट्रॉफियां की मांग काफी बढ़ चुकी है। इसी को ध्यान में रखते हुए गुवाहाटी में ट्रॉफी के इस एक्सक्लूसिव स्टोर को खोला गया है ताकी ग्राहकों को उनकी इच्छा अनुसार ट्रॉफियां मिल सके। उनके यहां एक छत तले विभिन्न प्रकार की ट्रॉफियां, मेडल, मोमेंटो इत्यादि इस स्टोर में उपलब्ध हैं। उन्होंने आशा जताई कि इस स्टोर के खुलने से लोगों को उचित दरों पर एक से बढ़कर एक ट्रॉफियां मिल पाएंगी।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल