फॉलो करें

भाजपा सरकार ने छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार और नक्सली हिंसा पर लगाई लगाम : मोदी

21 Views

रायपुर/अंबिकापुर , 24 अप्रैल । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे के आखिरी दिन बुधवार को अंबिकापुर पहुंचे। पीजी कॉलेज ग्राउंड में विजय संकल्प शंखनाद महारैली के दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार और नक्सली हिंसा दोनों को काबू किया है। कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के इरादे नेक नहीं हैं। ये आतंकवादियों के मारे जाने पर आंसू बहाते हैं।

भाजपा के वरिष्ठ नेता मोदी ने कहा कि भारत में धर्म के नाम पर आरक्षण नहीं होगा। कांग्रेस की नजर आपके आरक्षण पर ही नहीं, आपकी कमाई, आपकी दुकान, खेत, खलिहान पर भी है। कांग्रेस के इरादे एक के बाद एक खुलकर सामने आ रहे हैं। कांग्रेस कहती है कि आपको माता-पिता से मिलने वाली संपत्ति पर भी टैक्स लगाएगी।

भारत आत्मनिर्भर बना तो कइयों की दुकान बंद हो जाएगी

पीएम मोदी ने कहा कि जब मैं विकसित भारत कहता हूं तो कांग्रेस और दुनिया की कुछ ताकतों का माथा गरम हो जाता है। अगर भारत शक्तिशाली हो गया तो कुछ ताकतों का खेल ही बिगड़ जाएगा। भारत आत्मनिर्भर बन गया तो कुछ ताकतों की दुकान बंद हो जाएगी। इसलिए वे भारत में कांग्रेस और इंडी गठबंधन की कमजोर सरकार चाहते हैं।

राज्य सरकार ने रॉकेट की तरह तेजी से कई वायदे किए पूरे

पीएम मोदी बोले कि आपके आशीर्वाद से आपके बीच का व्यक्ति छत्तीसगढ़ के सपनों को साकार कर रहा है। विष्णु देव साय विकास के लिए रॉकेट की तरह तेजी से काम कर रहे हैं। बहुत कम समय में तेज गति से सरकार चलाई है। धान किसानों को दी गारंटी पूरी की, तेंदूपत्ता संग्राहकों को भी ज्यादा पैसा मिल रहा है, खरीदी भी तेजी से हो रही है। माताओं-बहनों को महतारी वंदन योजना का लाभ मिल रहा है।

कांग्रेस सत्ता के लालच में देश को तबाह करने में लगी रही

मोदी ने आगे कहा कि सत्ता के लालच में कांग्रेस देश को तबाह करने में लगी रही। देश में आतंकवाद किसके कारण फैला? देश में नक्सलवाद किसके कारण बढ़ा। कांग्रेस का कुशासन और लापरवाही से देश बर्बाद होता रहा। आज भाजपा नक्सलवाद और आतंकवाद के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई कर रही है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल