फॉलो करें

मंत्री परिमल कर रहे हैं बराक की माटी से विश्वासघात-सुष्मिता

264 Views

कछार कांग्रेस समिति की प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिल भारतीय महिला कांग्रेस समिति की राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा पुर्व सांसद सुष्मिता देव ने कहा कि हम आगामी 4 फरवरी को धोलाई में विशाल हुंकार जनरैली कर रहे हैं जिसमें सकिल अहमद एवं गुलाम नबी आजाद सहित असम प्रदेश के दिग्गज नेता को आमंत्रित किया गया है. मूल्यवृद्धि, केंद्र एवं राज्य सरकार की वादा खिलाफी तथा शिलचर के सांसद डा राजदीप राय की बराकघाटी के बेरोजगारों को नौकरी ना देने तथा उन्हें अयोग्य बताने पर रोष व्यक्त किया.असम ग्राम उन्नयन विकास प्राधिकरण में 78 नौकरी में 45 बराकघाटी में पदों पर नौकरी दी गई लेकिन सभी बाहर के लोगों को. डा.राजदीप राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि यह नौकरी आनलाइन दी गई जो योग्यता के आधार पर थी इसलिए असम अथवा बराकघाटी का कोई मामला नहीं बनता.

प्रश्नोत्तर में कहा कि धोलाई के विधायक तथा बराकघाटी के एक मात्र मंत्री परिमल शुक्लबैद्य है इसलिए उनके क्षेत्र में ही हुंकार रैली कर रहे हैं. मंत्री भाजपा तथा सरकार की भाषा बोलते हैं उन्होंने बराकघाटी की माटी के साथ विश्वास घात किया है. विधानसभा में चुप बैठते हैं तथा गणतंत्र दिवस पर सिर्फ असम का गुणगान करते हैं. सुष्मिता देव ने बजट को सिर्फ घोषणा कहा तथा पटरोल एवं डिजल का दाम बढाने पर सरकार की निंदा की.

पुर्व मंत्री अजीत सिंह ने भी केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार को वादा करने के बाद भी महासङक, पंचग्राम कागज मिल अभी तक जस का तस पेंडिंग पङा है इसलिए हुंकार रैली में जनता के समक्ष सपष्ट तश्वीर रखेंगे.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल