फॉलो करें

ममता दीदी जैसी नेताओं के कारण देश में शाहजहां पैदा हो रहे हैं: डॉ सरमा

29 Views

गुवाहाटी (असम), मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा ने कहा है कि हमारा भारत देश एक समय में रामकृष्ण परमहंस, वीर शिवाजी, महाराणा प्रताप, बंकिम चंद्र चट्टोपाध्याय जैसी हस्तियों को जन्म दे रहा था। आज वही भारत ममता बनर्जी जैसी नेताओं के कारण शाहजहांओं को जन्म दे रहा है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी आज रामकृष्ण मिशन जैसे संस्थानों की निंदा कर रही हैं जो अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है।

मुख्यमंत्री डॉ. सरमा रविवार को पश्चिम बंगाल में कई चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस चुनाव में 400 सीटें जीतने में पश्चिम बंगाल अपना योगदान दे ताकि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को भारत में मिलाया जा सके।

उन्होंने कहा कि यदि 400 सीटें नरेन्द्र मोदी को मिलती है तो वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद की जगह ज्ञानवापी मंदिर बनेगा। मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि पर बना मस्जिद तोड़कर फिर से वहां मंदिर बनेगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत को फिर से पुराने भारत के रूप में इसकी गरिमा वापस दिलाई जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने 300 सीटें जीतकर कश्मीर से धारा 370 को हटाया, अयोध्या में फिर से राम मंदिर बनाया। अब वे 400 सीटें जीतकर अधूरे कार्यों को पूरा करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने पश्चिम बंगाल तथा कांग्रेस शासित राज्यों में जारी धार्मिक आरक्षण की जमकर निंदा की। अपने संबोधन में उन्होंने बांग्लादेशी घुसपैठ की समस्या मुसलमानों को आरक्षण देने संबंधी कांग्रेस की घोषणा आदि के भी चर्चा की।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल