फॉलो करें

मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में पहुंची पीवी सिंधु

27 Views

कुआलालंपुर, 22 मई । ब्रेक से वापसी करते हुए, दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पी वी सिंधु ने मलेशिया मास्टर्स सुपर 500 बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। सिंधु ने बुधवार को महिला एकल के पहले दौर में स्कॉटलैंड की किर्स्टी गिल्मर पर सीधे गेम में जीत दर्ज की।

दुनिया की 15वें नंबर की सिंधु, जिन्होंने उबेर कप और थाईलैंड ओपन में भाग नहीं लिया था, ने 46 मिनट तक चले शुरुआती दौर के मैच में 22वें स्थान पर मौजूद गिल्मर पर 21-17, 21-16 से जीत दर्ज की। सिंधु की राष्ट्रमंडल खेलों में दो बार की पदक विजेता गिल्मर पर यह तीसरी जीत थी।

पांचवीं वरीयता प्राप्त भारतीय, जिन्होंने आखिरी बार 2022 सिंगापुर ओपन में खिताब जीता था, उनका अगला मुकाबला कोरिया के सिम यू जिन से होगा।

पूर्व विश्व चैंपियन सिंधु को इस साल की शुरुआत में घुटने की चोट से वापसी के बाद से लगातार कई हार का सामना करना पड़ा है। वह पेरिस ओलंपिक से पहले अपना आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए यहां अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रही हैं।

मिश्रित युगल में, दुनिया के 53वें नंबर के बी सुमित रेड्डी और एन सिक्की रेड्डी भी हांगकांग के क्वालीफायर लुई चुन वाई और फू ची यान को 47 मिनट में 21-15 12-21 21-17 से हराकर दूसरे दौर में पहुंच गए।

सुमित- सिक्की की जोड़ी का अगले दौर में शीर्ष वरीयता प्राप्त मलेशिया के चेन तांग जी और तोह ई वेई से सामना होगा।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल