फॉलो करें

महिला हत्याकांड में तेजपुर से डिफेंस पीआरओ लेफ्टिनेंट कर्नल एएस वालिया गिरफ्तार

93 Views
तमिलनाडु की एक महिला की हत्या में कथित संलिप्तता के आरोप में मध्य असम के तेजपुर से एक रक्षा जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) को गिरफ्तार किया गया है।

तमिलनाडु की एक महिला की हत्या में कथित संलिप्तता के आरोप में मध्य असम के तेजपुर से एक रक्षा जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) को गिरफ्तार किया गया है। 

महिला की हत्या के मामले में चांगचारी पुलिस की एक टीम ने शुक्रवार को तेजपुर से डिफेंस पीआरओ लेफ्टिनेंट कर्नल एएस वालिया को गिरफ्तार किया।

हरियाणा के रहने वाले वालिया तेजपुर के मिशन चरियाली में भारतीय सेना की 4 कोर में डिफेंस पीआरओ के पद पर तैनात हैं।

महिला का शव 15 फरवरी को गुवाहाटी के बाहरी इलाके चांगचारी में राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर मिला था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि तमिलनाडु की रहने वाली बंद्या श्री के रूप में पहचानी जाने वाली महिला पिछले कुछ महीनों से तेजपुर के मिशन चराली में भारतीय सेना की 4 कोर की छावनी में थी।

महिला अपने बेटे को ट्रेन से हावड़ा भेजने के लिए तेजपुर से गुवाहाटी आई थी। महिला के पहने हुए पेंडेंट के आधार पर सेना के अधिकारी को गिरफ्तार किया गया। यह पेंडेंट लेफ्टिनेंट कर्नल एएस वालिया के नाम से तमिलनाडु के एक मंदिर परिसर में स्थित एक दुकान से खरीदा गया था।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

मारवाड़ी सम्मेलन की तिनसुकिया तथा तिनसुकिया महिला शाखा के आतिथ्य में अखिल भारतवर्षीय मारवाड़ी सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवकुमार लोहिया और महामंत्री कैलाश पति तोदी सहित प्रांतीय अधिकारियों का तिनसुकिया में भव्य स्वागत

Read More »

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल