फॉलो करें

मातृशक्ति ने रामलला प्राण प्रतिष्ठा के दिन तनमनधन से सहयोग का दिया आश्वासन

24 Views
हिंदी भवन में आदर्श भक्त मंडल द्वारा आहुत मातृशक्ति के साथ विचार विमर्श में अनेक संगठनों की दर्जनों महिलाओं ने हिस्सा लिया। अध्यक्ष गिरजा शंकर अग्रवाल ने सभी का हार्दिक अभिनंदन करते हुए तीन दिवसीय रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में अधिकाधिक लोगों को जोड़ने तथा नये नये सुझाव आमंत्रित किया। सचिव हरीश काबरा ने तीन दिवसीय कार्यक्रम की रुपरेखा प्रस्तुत करते हुए मातृशक्ति के सामने कुछेक निवेदन रखा तथा आग्रह किया कि हम चाहते हैं कि छोटे छोटे समुहों में तीनों दिन आप सभी के नेतृत्व में सफलतम एवं यादगार कार्यक्रम संपन्न हो। श्रीमती अंजनी सरावगी अपर्णा तिवारी बिंदु सिंह  हीरा अग्रवाल मधु पारख कमला लोहार सहित अनेक बहनों ने सुझाव रखा इस पर जमकर चर्चा हुई।

   पत्रकार एवं साहित्यकार मदन सिंघल ने एक चौपाई से संबोधन रखते हुए मातृशक्ति को नमन किया तथा खुशी जताई कि मातृशक्ति ही भारत के लोकतंत्र में पांचवा सतंभ बनने के लिए तैयार है ऐसे में आपकी बङी संख्या में उपस्थिति सफलता की परिचायक है। मंडल की तैयारी का ब्यौरा देने के बाद हास्य व्यंग्य के साथ दो काव्य की पंक्ति सुनाकर सभी को भाव विभोर किया।
    आदर्श भक्त मंडल सभी सनातनी संगठनों मंदिरों मठों अखाङों के बाद युवाओं महिलाओं एवं अन्य लोगों के साथ बैठकें करके तीन दिवसीय कार्यक्रम को एतिहासिक एवं विस्मर्णीय बनाने के लिए दिनरात काम कर रहे हैं।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल