फॉलो करें

मुख्यमंत्री खांडू ने राज्यपाल से की मुलाकात

39 Views

इटानगर, 12 दिसंबर: अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने आज राजभवन में राज्य के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) केटी परनायक से मुलाकात की। उन्होंने विकसित भारत कार्यक्रम, सेवा आपके द्वार, वाइब्रेंट बॉर्डर विलेज परियोजनाओं और अन्य सुरक्षा मुद्दों पर चर्चा की।

बैठक के दौरान, राज्यपाल ने विकसित भारत@2047 के दृष्टिकोण को साकार करने के लिए सभी हितधारकों द्वारा मिशन-उन्मुख दृष्टिकोण अपनाने के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने इस दृष्टिकोण को आगे बढ़ाने में सरकारी अधिकारियों और राज्य के युवाओं की सक्रिय भागीदारी पर जोर दिया।

पूर्वी अरुणाचल प्रदेश के लोंगडिंग, तिरप और चांगलांग जिलों के अपने हालिया दौरे से प्रेरणा लेते हुए, राज्यपाल ने अपनी टिप्पणियां साझा की। उन्होंने जागरूकता अभियान बढ़ाने और सरकारी अधिकारियों को लोगों से जुड़ने के लिए विशेष प्रयास करने की आवश्यकता पर प्रकाश डाला।

इसके अलावा, राज्यपाल ने विकसित भारत की सफलता के लिए वास्तविक समय की निगरानी के महत्व को रेखांकित किया और इसे प्राप्त करने के लिए स्वचालन के उपयोग की वकालत की। उन्होंने जिला अधिकारियों को कुशल कार्यान्वयन के लिए अपने कार्यालयों और डेटा को स्वचालित करने का निर्देश दिया। बैठक में मुख्य सचिव धर्मेंद्र भी उपस्थित थे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल