फॉलो करें

मुख्यमंत्री योगी ने राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी से शिष्टाचार भेंट कर दी बधाई

22 Views

दिल्ली/लखनऊ, 10 जून । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को दिल्ली स्थित राजनाथ सिंह एवं नितिन गडकरी के आवास पर पहुंचे और शिष्टाचार भेंट की। योगी ने उन्हें नरेन्द्र मोदी सरकार-3 में पुन: केंद्रीय मंत्री बनाए जाने पर पुष्प गुच्छ देकर बधाई दी। इस दौरान दोनों ही वरिष्ठ नेताओं ने योगी से वार्तालाप की। केन्द्रीय मंत्रियों ने मुख्यमंत्री योगी की हाल में सम्पन्न चुनाव में लगातार देशभर में पार्टी के लिए प्रचार करने पर हौसला अफजाई की।

नरेन्द्र मोदी ने लगातार तीसरी बार और 18वीं लोकसभा के लिए प्रधानमंत्री की शपथ ली। शपथ ग्रहण के बाद केन्द्रीय मंत्रीमंडल में शामिल होने वाले मंत्रीगणों को बधाई देने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में सोमवार की सुबह उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज मोदी सरकार-3 में शामिल केन्द्रीय कैबिनेट मंत्री एवं लखनऊ सांसद राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पुष्प गुच्छ देकर शुभकामनाएं दी। दोनों ही केन्द्रीय मंत्रियों से योगी ने सौहार्दपूर्ण वार्ता की।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सर्वप्रथम अमित शाह से उनके आवास पर पहुंचकर बधाई दी थी। सूत्रों की मानें तो इस दौरान दोनों के बीच उप्र की बदले सियासी समीकरण पर भी चर्चा हुई।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल