फॉलो करें

मोदी के नेतृत्व में असम का विकास जारी रहेगा: मुख्यमंत्री

23 Views

लखीमपुर (असम), 13 अप्रैल . मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 400 से अधिक सीटें जीतकर तीसरी बार भी प्रधानमंत्री बनेंगे और उनके नेतृत्व में असम का विकास जारी रहेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने धौला-सदिया के बीच पुल का उद्घाटन किया। ब्रह्मपुत्र पर बोगीबिल पुल बनाए गए। अब नुमलीगढ़ से गहपुर तक ब्रह्मपुत्र के अंदर सुरंग के जरिए सड़क बनाए जाएंगे। काजीरंगा नेशनल पार्क के ऊपर से 32 किलोमीटर लंबा एलिवेटेड कॉरिडोर बनाया जाएगा। मुख्यमंत्री आज तिनसुकिया जिले के काकोपथार में लखीमपुर के निवर्तमान सांसद तथा भाजपा उम्मीदवार प्रदान बरुवा के समर्थन में एक विशाल चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद से नरेन्द्र मोदी ने असम के लिए हर संभव कार्य किया है। उन्होंने कहा कि तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेन्द्र मोदी असम को भारत के समृद्ध राज्यों की श्रेणी में लाकर खड़ा करने की दिशा में सहयोग करेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि लखीमपुर के सांसद तथा उम्मीदवार प्रदान बरुवा हमेशा ही इस क्षेत्र के विकास के लिए प्रयत्नशील रहे हैं। सांसद बनने के बाद से ही जहां उन्होंने क्षेत्र की छोटी से छोटी समस्या पर ध्यान देकर उसका समाधान करने की कोशिश की, वहीं क्षेत्र के लोगों से हमेशा ही जुड़े रहे। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदान बरुवा ने जिस तरह लोगों के लिए इस दौरान कार्य किए हैं, उसी का नतीजा है कि आज लोग स्वत:स्फूर्त भाव से प्रदान बरुवा के लिए निकलकर सड़कों पर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदान बरुवा इसी प्रकार आगे भी इस क्षेत्र के लोगों के लिए काम करते रहेंगे।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने केंद्र तथा राज्य सरकार द्वारा किए गए अनेक महत्वपूर्ण कार्यों की चर्चा की। उन्होंने बताया कि किस प्रकार भाजपा की सरकार ने पूरे देश के साथ-साथ असम के विकास के लिए कार्य किया है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल