फॉलो करें

योग्य लाभार्थियों तक योजनाएं पहुंचाने को प्रतिबद्ध: पीयूष

34 Views

गुवाहाटी, 13 दिसंबर । राज्य के सूचना जनसंपर्क आदि मामलों के मंत्री पीयूष हजारिका ने आज कहा है कि भाजपा के नेतृत्व वाली राज्य सरकार सभी कल्याणकारी योजनाओं को योग्य लाभार्थियों तक पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है।

हजारिका ने मोरीगांव जिले में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में भाग लेते हुए आज कहा कि केंद्र और राज्य सरकार दोनों कल्याणकारी योजनाओं को सभी योग्य लाभार्थियों तक ले जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित सरकारी अधिकारियों से यह सुनिश्चित करने का भी आह्वान किया कि कोई भी योग्य व्यक्ति उन कल्याणकारी योजनाओं से वंचित न रहे, जिनके वे हकदार हैं। उन्होंने यहां तक कहा कि योजनाओं का समुचित प्रचार-प्रसार किया जाना चाहिए, ताकि आम लोग उनके बारे में जान सकें और उनका लाभ उठा सकें।

हजारिका ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा शुरू की गई विभिन्न केंद्रीय योजनाओं के बारे में भी बात की और कहा कि सरकार उत्सुक है कि लोग आयुष्मान भारत जैसी योजनाओं का लाभ उठाएं।

मायोंग सर्किल में एक स्थानीय बैठक में भाग लेते हुए मंत्री हजारिका ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के माध्यम से सरकार, प्रशासन को गांवों में ला रही है और यह सुनिश्चित कर रही है कि सभी योग्य व्यक्ति सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाएं।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल