फॉलो करें

राज्यपाल करेगें जेमा के “इलेक्ट्रोफेस्ट” एक्सपो का उद्घाटन आशी अप्सरा में पूर्वोत्तर का सबसे बड़ा इलेक्ट्रिकल एक्सपो 3 से

56 Views
गुवाहाटी , गुवाहाटी इलेक्ट्रिक मर्चेंट्स एसोसिएशन (जेमा) की ओर से आयोजित होने वाले तीन दिवसीय इलेक्ट्रोफेस्ट एक्सपो का उद्घाटन राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया शनिवार को करेंगे। उल्लूबाड़ी स्थित आशी अप्सरा प्रांगण में आगामी 3 से 5 फरवरी आयोजित होने वाला यह एक्सपो पूर्वोत्तर के इतिहास में अब तक का सबसे बड़ा इलेक्ट्रिकल एक्सपो होगा। जेमा के अध्यक्ष नवल किशोर सारडा के नेतृत्व में आज गए प्रतिनिधि मंडल में उपाध्यक्ष तथा एक्सपो के चेयरमैन गोपाल पसारी, सचिव साकेत राज पुगलिया, एक्सपो के संयोजक अभिषेक केजरीवाल, सौरभ बोथरा, कोषाध्यक्ष नवीन सेठिया, कार्यकारिणी सदस्य मनीष सिंघी आदि ने राज भवन में राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया से मुलाकात कर उन्हें संस्था की गतिविधियों से अवगत कराया। राज्यपाल श्री कटारिया ने संस्था द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए इलेक्ट्रोफेस्ट एक्सपो का उद्घाटन करने का निमंत्रण स्वीकार करते हुए अपनी स्वीकृति प्रदान की। वही असम सरकार के आवासीय एवं शहरी मामलों के मंत्री अशोक सिंहल, उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री बिमल बोरा, विद्युत मंत्री नंदिता गार्लोसा सहित अन्य वीवीआईपी लोगों ने इस एक्सपो में अपनी उपस्थिति दर्ज करने की बात कही।
संस्था के अध्यक्ष नवल किशोर सारडा एवं सचिव साकेतराज पूगलिया के निर्देशन में एक्सपो की तैयारियां अंतिम चरणों में चल रही है।  प्रोजेक्ट चेयरमैन व संस्था के उपाध्यक्ष गोपाल पसारी ने बताया है इस एक्सपो में देश की इलेक्ट्रिकल से संबंधित 70 से अधिक प्रमुख कंपनियां भाग लेंगी और अपने उत्पादों का प्रदर्शन करेंगी। एक्सपो के संयोजक अभिषेक केजरीवाल ने कहा कि पहली बार होने वाले इस एक्सपो में इलेक्ट्रिकल्स में नवीनतम नवाचार दिखाने वाली सभी इलेक्ट्रिकल कंपनियों को एक साथ ला रहा है और पूरे पूर्वोत्तर के बिल्डरों, आर्किटेक्ट्स, ठेकेदारों, व्यापारियों, इंटीरियर डिजाइनरों और उपभोक्ताओं के लिए देखने का मौका प्रदान कर रहा है। सचिव साकेत राज पुगलिया ने कहा कि इलेक्ट्रिकल, लाइटिंग और पावर जगत के दिग्गज इस एक्सपो में मैन्युफैक्चरर्स, ओईएम, सप्लायर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स से लेकर एजेंट तक शामिल होंगे और व्यापार के भरपूर अवसर प्रदान करेंगे।
एक्सपो के संयोजक एवं जेमा कोषाध्यक्ष नवीन सेठिया ने कहा कि एक्सपो एक ऐसा मंच है जहां एक आम खरीदार आकर इलेक्ट्रिकल्स से संबंधित उत्पादों की पूरी रेंज देख सकता है। यह आयोजन पैनासोनिक के एंकर द्वारा समर्थित है और केईआई और कोलोर्स द्वारा सह-समर्थित है, और आरआर काबेल, प्रेस्टो प्लास्ट, बर्लिया और इजोक द्वारा संबद्ध है। उन्होंने आगे कहा कि संयोजक अनिल दुग्गड़, सौरभ बोथरा, अभिषेक कागलीवाल, मेहुल पसारी, दीपक अग्रवाल, अंशुमन धानुका के अलावा संस्था के सभी सदस्य इस आयोजन को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल