फॉलो करें

राहुल गांधी ने रायबरेली से दाखिल किया नामांकन, किशोरी लाल शर्मा ने अमेठी से भरा पर्चा

17 Views

रायबरेली. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के रायबरेली लोकसभा सीट के लिए नामांकन दाखिल कर दिया. राहुल गांधी के साथ मां सोनिया गांधी और बहन प्रियंका गांधी मौजूद रहे. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े भी नामांकन के समय मौजूद थे. 3 मई यहां नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख है. 20 मई को मतदान होने वाला है.

किशोरी लाल शर्मा ने अमेठी से भरा पर्चा

अमेठी सीट से कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा ने नामांकन दाखिल कर दिया है. उनके नामांकन रोड शो में कुछ देर के लिए प्रियंका गांधी शामिल हुईं. इसके बाद वह रायबरेली चली गईं. अमेठी में प्रियंका गांधी ने कहा, किशोरी जी अमेठी की गांव-गलियों और कार्यकर्ताओं को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं. वे यहां की समस्याओं को भी भली-भांति समझते हैं. वह पिछले 40 साल से आपकी सेवा कर रहे हैं. इसलिए मेरा विश्वास है कि आप सभी हमारे साथ मिलकर किशोरी जी को जीत दिलाएंगे.

नामांकन दाखिल करने के बाद किशोरी लाल शर्मा ने कहा, जनता के हाथ में है किसको हराएगी, किसको जिताएगी. हम लोग मेहनत करेंगे. हमारा संगठन यहां पहले से काम कर रहा है. हम उसी के बल पर चुनाव लड़ेंगे और जनता के बल पर चुनाव लड़ेंगे. जनता ने पहले से मन बना लिया है. जनता 5 साल में जिसका काम देखती है उसके प्रति मन बना लेती है. यहां की जनता हमारे दिल में बैठी है. यहां हम 40 साल से काम कर रहे हैं.

कैसरगंज से बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण ने किया नामांकन

उत्तर प्रदेश के कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार और सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. उन्होंने कहा, यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा पल है. मैं कैसरगंज को, सारी जनता को धन्यवाद देता हूं. निवेदन करता हूं कि मुझे भी पिताजी जितना प्यार और आशीर्वाद दें.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल