फॉलो करें

रेलवे पुल गिरा, 6 मजदूर घायल, मुरैना में पुराने ब्रिज को काट रहे थे, दीवार ढहने से 50 फीट नीचे गिरे

43 Views

मुरैना. मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के जौरा में नैरोगेज लाइन का पुल गिरने से 6 मजदूर घायल हो गए. अंग्रेजों के समय बने इस पुल को मंगलवार 2 अप्रैल की दोपहर मजदूर गैस कटर से काट रहे थे. सभी ऊपर बैठे हुए थे. सभी पुल के साथ 50 फीट नीचे जा गिरे. एक मजदूर को गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया गया है. बाकी जिला अस्पताल में भर्ती हैं. गनीमत यह रही कि पुल के नीचे बारिश का पानी भरा था.

ग्वालियर से श्योपुर होते हुए राजस्थान के कोटा तक ब्रॉडगेज रेलवे लाइन का काम चल रहा है. इसके लिए नैरोगेज लाइन को उखाड़ा जा रहा है. जौरा तक नई ब्रॉडगेज लाइन पर ट्रेन शुरू हो चुकी है. जौरा के बाद पुरानी नैरोगेज रेलवे लाइन हटाने का काम चल रहा है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरविंद ठाकुर ने बताया कि नीलामी के बाद राजस्थान के एक ठेकेदार को पुल हटाने का काम मिला है. मजदूर काम करने के लिए पुल के ऊपर बैठे थे, तभी एक तरफ की दीवार गिरने से हादसा हो गया. घायलों की हालत स्थिर है.

दो दिन से काम कर रहे थे मजदूर

घायल मजदूर लालू ने बताया कि 2 दिन से काम कर रहे हैं. सिकरौदा वाला ब्रिज कंडम है. रेलवे ने इसे हटाने के लिए टेंडर दिया है. हम इसे हटाने गए थे. हादसे में उदयवीर, सुबराती खान, भोला खान, फिरोज खन व इकबाल खान भी घायल हुए हैं. इकबाल को अधिक चोट आने पर ग्वालियर रेफर किया गया.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल