फॉलो करें

लंबे इंतजार के बाद आया ”मिर्जापुर 3” का पोस्टर

36 Views

वेब सीरीज़ ”मिर्ज़ापुर” के तीसरे सीज़न का प्रशंसक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। दर्शकों के इसी उत्साह को देखते हुए मेकर्स ने ये भी ऐलान कर दिया। दरअसल, ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने कई वेब सीरीज को लेकर आधिकारिक घोषणा की है। इसमें ”मिर्जापुर 3” का नाम भी शामिल है। वही मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जो सीरीज का टीजर नहीं था। इस वीडियो में सिर्फ पोस्टर और छोटी सी झलक देखने को मिली।

मिर्ज़ापुर के ”गुड्डू पंडित” उर्फ़ एक्टर अली फज़ल ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद उम्मीद की जा रही थी कि मंगलवार को ”मिर्जापुर 3” का टीज़र रिलीज़ होगा। हालांकि, मेकर्स ने टीजर के नाम पर सिर्फ पोस्टर ही जारी किया है। तो वहीं प्राइम वीडियो ने भी सोशल मीडिया पर ”मिर्जापुर 3” का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें एक कुर्सी नजर आ रही है और उसमें आग लगी हुई नजर आ रही है।

प्राइम वीडियो ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ”सिंहासन पर अपना दावा पेश करते हुए गुड्डु और गोलू एक नए दावेदार के खिलाफ खड़े हैं। क्या वे इस आग में भस्म हो जाएंगे, या वे सत्ता की शक्तिशाली सीट को हमेशा के लिए नष्ट कर देंगे?” वेब सीरीज का पोस्टर रिलीज होते ही स्टारकास्ट का भी खुलासा हो गया है। ”मिर्जापुर 3” में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, हर्षिता गौड़, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पैन्यूली, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग, मनु ऋषि चड्ढा नजर आएंगे।

”मिर्जापुर 3” की स्टारकास्ट जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आई, मुन्ना भैया के फैंस में गुस्से की लहर दौड़ गई। इस स्टार कास्ट से मुन्ना भैया उर्फ दिव्येंदु शर्मा का नाम गायब है, जिससे साफ है कि वह तीसरे सीजन में नजर नहीं आएंगे। अब इस पोस्टर पर फैंस कमेंट कर कह रहे हैं कि दिव्येंदु शर्मा के बिना हम ”मिर्जापुर 3” नहीं देखेंगे। ”मिर्जापुर” के पहले सीजन में गुड्डु पंडित का परिवार खत्म हो गया था। दूसरे सीज़न में एक पारिवारिक हत्या के बदले की कहानी दिखाई गई। गुड्डू भैया को मिर्ज़ापुर की गद्दी चाहिए थी, जिसके लिए उन्होंने बहुत खून भी बहाया। अब दर्शकों को तीसरे सीजन का इंतजार है। ”मिर्जापुर 3” की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है। हालांकि इस वेब सीरीज के इस साल के अंत तक रिलीज़ होने की संभावना है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल