लखीपुर में आयोजित हुआ भाजपा का कार्यकर्ता सम्मेलन

0
442
लखीपुर में आयोजित हुआ भाजपा का कार्यकर्ता सम्मेलन

काछाड़ जिले के लखीपुर में भा.ज.पा. का विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुरुआत लखीपुर के बद्री बस्ती से बाइक जुलूस के जरिए किया गया।जिसमें लगभग 1000 से भी अधिक बाइक सवारों ने हिस्सा लिया। बाइक रैली का अनुसरण करते हुए भाजपा के राज्य सभापति श्रीमान रंजीत दास, जिला सभापति कौशिक राय, शिलचर के सांसद राजदीप राय, राज्य के वन मंत्री परिमल शुक्लबैद्य तथा भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता गण लखीपुर स्थित सभा स्थल पहुंचे।

सम्मेलन का शुरुआत करते हुए लखीपुर के कार्यकर्ताओं ने अतिथियों का गमछा तथा विभिन्न उपहारों से स्वागत किया। अपने स्वागत भाषण में जिला सभापति कौशिक राय ने सभी स्तर के कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर भाजपा का एक सौ प्लस आसन के लक्ष्य को हासिल करने में सहयोग करने का आग्रह किया। उन्होंने अपने भाषण के दौरान कहा कि अगले 25 जनवरी को पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई के जन्म तिथि के अवसर पर शिलचर के महा सड़क के केंद्र बिंदु मथुरा पुल के पास बाजपेयीजी की मूर्ति स्थापित किया जाएगा।

उक्त सम्मेलन में सभी अतिथियों ने अपने अपने भाषण रखें, सभी का कहने का तात्पर्य एक ही था कि बराक घाटी के तीनों जिले में भाजपा के प्रत्याशियों को विजयी बनाना है।
सभापति रंजीत दास ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान लखीपुर आसन को लेकर कहा कि अगर लखीपुर से भाजपा बिजयी नहीं होती है तो वे राजनीति से अपने को सम्पूर्ण अलग कर लेंगे। लखीपुर के वर्तमान विधायक राजदीप ग्वाला के बारे में उन्होंने कहा कि राजदीप का भाजपा में शामिल होना तय है लेकिन उन्हें लखीपुर से प्रत्याशी किया जाएगा कि नहीं इस पर अभी भी कोई स्पष्टीकरण किया नहीं जा सकता, उन्होंने कहा कि जिला कमेटी और राज्य कमेटी के सर्वे के बाद बताया जा सकता है कि लखीपुर का प्रत्याशी कौन होंगे |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here