लुटेरों की जानकारी देने पर कछार पुलिस देगी इनाम

ट्विटर पर पुलिस ने जारी की लुटेरों की तस्वीर 

0
159
लुटेरों की जानकारी देने पर कछार पुलिस देगी इनाम
कछार, 04 जुलाई (हि.स)। कछार पुलिस ने रविवार को दो संदिग्ध बाइक सवार अपराधियों के बारे में जानकारी देने वालों को इनाम देने की घोषणा की है। दोनों अपराधियों के विरूद्ध एक व्यक्ति से रुपए छीनकर भागने का आरोप है।
कछार पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर बाइक सवार दो संदिग्धों की एक तस्वीर साझा की। ट्वीट में आगे लिखा गया है कि अगर कोई व्यक्ति इनके बारे में जानकारी देता है तो उन्हें नगद इनाम दिया जाएगा।
लोगों को पुलिस ने यह भी भरोसा दिलाया है कि सूचना देने वालों के नाम गुप्त रखे जाएंगे। सूचना देने के लिए दो नंबर 9706603088/ 8638622411 भी ट्विटर पर साझा किए गए हैं।
लोग इन नंबरों पर संपर्क कर पुलिस को अपराधियों के बारे में जानकारी दे सकते हैं। सूचना देने वालों के नाम को सार्वजनिक नहीं किया जाएगा।
गौरतलब है कि सिलचर के राधामाधव कॉलेज के एक कर्मचारी से शनिवार की दोपहर को संदिग्ध बदमाशों ने दो लाख रुपये नकदी छीन कर फरार हो गये। बताया जाता है कि कर्मचारी रंगीरखिरी स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की न्यू सिलचर शाखा से जैसे ही रुपये लेकर बाहर निकले तो पहले से ही घात लगाए बैठे झटपटमारो ने उन पर हमला कर घायल कर दिया और पैसे लेकर रफूचक्कर हो गए।
घटना की जानकारी मिलते ही कॉलेज प्रशासन ने रंगीरखिरी थाने में एक प्राथमिकी भी दर्ज करायी है। उधर पुलिस को छानबीन के दौरान एक सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार की पिछले हिस्से की तस्वीर हासिल हुई है। पुलिस ने इसी तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है।
गौरतलब है कि कछार पुलिस अधीक्षक निम्बालकर के नेतृत्व में अवैध तस्करी के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान जारी रखे हुए हैं। विभिन्न स्थानों पर चलाए गए अभियान के दौरान भारी मात्रा में अवैध नशीले पदार्थ जब्त करने के साथ कई आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here