फॉलो करें

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस के कटे हाथ के साथ मुसलमान नहीं: दिलीप सैकिया

41 Views

दरंग (असम), दरंग-उदालगुड़ी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी दिलीप सैकिया ने कहा है कि अब मुस्लिम समाज के लोग कांग्रेस के कटे हुए हाथ के साथ नहीं हैं। इस समाज के लोगों ने देख लिया है कि इतने लंबे समय के शासनकाल में कांग्रेस ने सिर्फ लोगों को ठगा है। निवर्तमान सांसद सैकिया यहां एक चुनावी कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

भाजपा के समर्थन में आए क्षेत्र के मुसलमानों के विरुद्ध ऑल असम इस्लामिक रिसर्च सेंटर नामक एक संगठन द्वारा जारी किए गए फतवा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सांसद सैकिया ने कहा कि इस संगठन का आज तक नाम ही नहीं सुना है। टीवी चैनल के सामने फतवा जारी करने से कुछ नहीं होता है। उन्होंने कहा कि लंबे समय तक इसी प्रकार मुस्लिम समाज के लोगों को प्रताड़ित किया जाता रहा है। लोगों ने महसूस किया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ही सबकी भलाई है। उन्होंने कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास के सिद्धांत पर कार्य करती है, इसीलिए पार्टी किसी के साथ भेदभाव नहीं करती है। यही वजह है कि आज मुस्लिम समाज के लोग भी भाजपा के प्रति आकर्षित हो रहे हैं।

सैकिया ने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में जिस गति से विकास के कार्य हुए हैं ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था। लोगों ने इसे खुली आंखों से देखा है। भाजपा के इन कार्यों के कारण ही आज विपक्षी दल कांग्रेस का पूरी तरह सफाया हो गया है। इस दौरान सांसद सैकिया ने पत्रकारों के कई अन्य सवालों के भी उत्तर दिए।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल