फॉलो करें

लोस चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशियों की सूची तैयार: मुख्यमंत्री

38 Views

कछार (असम), 01 मार्च । मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा ने कहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशियों की सूची को अंतिम रूप दिया जा चुका है। किसी भी समय उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की जा सकती है।

मुख्यमंत्री आज यहां एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज कछार जिला और बराक घाटी के लिए ऐतिहासिक दिन है, क्योंकि आज तक इतनी परियोजनाएं एक दिन में यहां नहीं शुरू हुई थी। मुख्यमंत्री ने कहा कि 265 करोड़ रुपए की लागत से यहां निर्मित अत्याधुनिक कैंसर केयर हॉस्पिटल का उन्होंने उद्घाटन किया है। इसका निर्माण राज्य सरकार तथा टाटा ट्रस्ट के संयुक्त तत्वावधान में किया गया है। वहीं, मुख्यमंत्री ने आज वे करीमगंज मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल की भी आधारशिला रखी। इसके बाद लखीमपुर में कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया।

मुख्यमंत्री ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि वह किसी भी खालिस्तानी धमकी की परवाह नहीं करते हैं।

सिलचर शहर में फ्लाईओवर निर्माण से संबंधित सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इस फ्लाईओवर के लिए सरकार के पास ब्लूप्रिंट तैयार है, लेकिन इसमें सबसे बड़ी बाधा जमीन की है। इसके निर्माण के लिए बड़ी संख्या में लोगों का भूमि अधिग्रहण करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इसका फैसला सिलचर के लोगों पर छोड़ दिया गया है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने पत्रकारों के कई अन्य प्रश्नों के भी सीधे-सीधे उत्तर दिए।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल