फॉलो करें

लोहारबंद के 11 विद्यालयों का प्रशिक्षण संपन्न

204 Views

नरसिंहपुर शिक्षा केंद्र के अंतर्गत लोहरबंद के 11 विद्यालय शिक्षक प्रबंधन समितियों के अध्यक्षों के साथ लोहरबंद 1428 फूलमनी स्कूल में 3 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया था। शिविर का समापन शुक्रवार को CRCC द्वारा किया गया, यह शिविर शुक्रवार को समाप्त हो गया, आयोजित शिविर का संचालन सीआरसीसी प्रद्युत कुमार वर्धन ने किया।

उस दिन शिविर में जिला कार्यक्रम अधिकारी बिद्युत देव चौधरी, बिप्लब विश्वास, गौतम दास, अरिंदम चक्रवर्ती, संजय कुमार आदि मौजूद थे। कार्यक्रम अधिकारी ने इस अवसर पर बोलते हुए कहा कि लोहरबंद क्लस्टर राज्य में विभिन्न क्षेत्रों में प्रसिद्ध हो गया है और प्रबंधन सीमित ने इसके बुनियादी ढांचे को मजबूत कर दिया है स्कूल को एक आदर्श स्कूल बना दिया है। उन्होंने उन शिक्षकों को नैतिक सलाह दी, जिन्होंने स्कूल को एक मॉडल स्कूल बनाया है। यदि शिक्षक, छात्र और अभिभावक एकरस हैं, तो स्कूल भी समाज को बदल देगा।

उन्होंने समिति के चेयरपर्सन को छात्रों को विस्तार से व्यवहार करने के तरीके के बारे में विस्तृत सलाह दी, साईबिकाश फाउंडेशन के संजय कुमार ने शिक्षा के क्षेत्र में अपने जीवन के अनुभव के बारे में बताते हुए कहा, काम करने वाले वक्ताओं के पास समाज को स्वस्थ तरीके से चलाने के लिए अच्छी शिक्षा और सतर्कता होनी चाहिए, इसके अलावा आयोजित सभा में मदन मोहन गोवाला, निरेंदु सेन, चेतन कुर्मी, कोमल घाटवार एवं संकर कुर्मी तथा पत्रकार हरिहर भट्टाचार्य आदि स्थानीय लोगों के साथ उपस्थित थे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

मारवाड़ी सम्मेलन की तिनसुकिया तथा तिनसुकिया महिला शाखा के आतिथ्य में अखिल भारतवर्षीय मारवाड़ी सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवकुमार लोहिया और महामंत्री कैलाश पति तोदी सहित प्रांतीय अधिकारियों का तिनसुकिया में भव्य स्वागत

Read More »

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल