फॉलो करें

वरिष्ठ पत्रकार डा अरिंदम गुप्ता प्रेस कल्ब आफ शिलचर में सम्मानित

14 Views

पत्रकारिता के क्षेत्र में योगदान और उपलब्धियों को मान्यता देते हुए, 2010 बैच के पूर्व छात्र डॉ. अरिंदमगुप्ता, जो स्टाफ संवाददाता के रूप में कार्यरत हैं, असम ट्रिब्यून की दूसरी पुण्य तिथि के अवसर पर प्रोफेसर-पत्रकार ज्योति लाल चौधरी मेमोरियल पत्रकारिता पुरस्कार से सम्मानित किया गया।  रविवार को सिलचर प्रेस क्लब में बराक नागरिक संसद द्वारा दिवंगत पत्रकार

डॉ. गुप्ता को यह पुरस्कार प्रोफेसर पार्थ सरकार, एचओडी जनसंचार विभाग असम विश्वविद्यालय सिलचर और शंकर डे महासचिव, बराक नागरिक संसद द्वारा कई शिक्षाविदों और पत्रकारों की उपस्थिति में प्रदान किया गया।
प्रशंसा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, डॉ. गुप्ता ने दिवंगत पत्रकार को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि अनुभवी पत्रकार की अनुपस्थिति एक बड़ी कमी है जिसे पूरे क्षेत्र के पत्रकार महसूस कर रहे हैं।  उन्होंने पत्रकारिता कर रहे युवाओं से प्रोफेसर चौधरी के आदर्शों पर चलने का आग्रह किया।
इससे पहले, प्रोफेसर सरकार, जो मुख्य अतिथि और वक्ता थे, ने भी प्रोफेसर चौधरी को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की और दिन की चर्चा के विषय: बराक घाटी, प्रकृति और परिधि में राजनीति की परंपरा पर बात की।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल