फॉलो करें

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर का ट्रेलर रिलीज

125 Views

करण जौहर की फिल्म लाइगर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। काफी समय से ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे क्योंकि इस फिल्म के जरिए साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा बॉलीवु़ड डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में विजय के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। बता दें कि ट्रेलर को मुंबई और हैदराबाद में लॉन्च किया गया है। इस इवेंट को लेकर काफी समय से तैयारी की जा रही थी।

ट्रेलर काफी शानदार और जबरदस्त स्टंट से भरा है। विजय का ये अवतार फैंस को काफी पसंद आने वाला है। माइक टायसन की भी ट्रेलर में झलक दिखी और दोनों की टक्कर देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। फिल्म के बारे में बात करें तो लाइगर एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है और इसे पुरी जगन्नाथ डायरेक्टर कर रहे हैं। फिल्म की खास बात यह है कि एक तरफ इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं तो वहीं अनन्या, तेलुगु डेब्यू। फिल्म को करण जौहर, पुरी जगन्नाथ और चार्मी कौर ने प्रोड्यूस किया है।

लाइगर में विजय, बॉक्सर का किरदार निभाने वाले हैं। बॉक्सिंग लीजेंड माइक टायसन का भी फिल्म में कैमियो है। फिल्म में विजय, अनन्या के अलावा राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे का अहम किरदार है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

मारवाड़ी सम्मेलन की तिनसुकिया तथा तिनसुकिया महिला शाखा के आतिथ्य में अखिल भारतवर्षीय मारवाड़ी सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवकुमार लोहिया और महामंत्री कैलाश पति तोदी सहित प्रांतीय अधिकारियों का तिनसुकिया में भव्य स्वागत

Read More »

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल