फॉलो करें

विनसम टी प्लांटेशन प्रा. लि. की सराहनीय पहल चंदना टी एस्टेट के 350 श्रमिकों के लिए मेडिक्लेम पॉलिसी

48 Views

उदलगुड़ी, 29 फरवरी। असम चाय उद्योग की अग्रणी कंपनी विनसम टी प्लांटेशन प्राइवेट लिमिटेड, जो असम के उदलगुड़ी जिले में स्थित चंदना टी एस्टेट की मालिक है, ने अपने कार्यबल के कल्याण को सुनिश्चित करने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। एक अभूतपूर्व कदम में, कंपनी ने एक व्यापक मेडिक्लेम पॉलिसी (जीएमसी) लागू की है, जिसमें उदलगुड़ी में अपने प्रतिष्ठित चंदना टी एस्टेट के सभी 350 स्थायी श्रमिकों को शामिल किया गया है। यह पहल असम चाय उद्योग में एक ऐतिहासिक पहल है, जिसने कर्मचारी कल्याण और कॉर्पोरेट जिम्मेदारी के लिए एक नया मानक स्थापित किया है।
मेडिक्लेम नीति का कार्यान्वयन विनसम टी प्लांटेशन प्राइवेट लिमिटेड की अपने कार्यबल की भलाई के प्रति अटूट प्रतिबद्धता को रेखांकित किया है। कंपनी की सफलता में टी एस्टेट श्रमिकों द्वारा निभाई गई महत्वपूर्ण भूमिका को स्वीकार करते हुए, इस पहल का उद्देश्य उन्हें गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवाओं तक पहुंच प्रदान करना, उनके स्वास्थ्य और सुरक्षा को सुनिश्चित करना है।
विनसम टी प्लांटेशन प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक चेतन जोशी ने कहा कि आज हमें चंदना टी एस्टेट में अपने सभी श्रमिकों के लिए ग्रुप मेडिक्लेम पॉलिसी की शुरुआत करते हुए बहुत गर्व हो रहा है। कंपनी के लिए दिन-रात काम करने वाले हमारे कर्मचारियों का कल्याण, जो हमारे संचालन की रीढ़ हैं। व्यापक स्वास्थ्य देखभाल कवरेज का विस्तार करके, हमारा लक्ष्य उनके जीवन की गुणवत्ता को बढ़ाना और उन्हें मानसिक शांति प्रदान करना है। उन्होंने कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से जानता हूं कि यह भारतीय चाय उद्योग के लिए कठिन समय है, लेकिन इससे हमें समाज के लिए वह करने से नहीं रोका जाना चाहिए जो हम कर सकते हैं। हम उद्योग के प्रति प्रतिबद्ध हैं और इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि उद्योग अच्छा प्रदर्शन करेगा। ग्रुप मेडिक्लेम पॉलिसी में अस्पताल में भर्ती सहित चिकित्सा सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है, इसके अतिरिक्त, यह पहले से मौजूद स्थितियों और आपातकालीन चिकित्सा खर्चों के लिए कवरेज प्रदान करती है, यह सुनिश्चित करती है कि श्रमिकों और उनके परिवारों को जरूरत के समय पर्याप्त सहायता मिले।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल