फॉलो करें

विश्वनाथ उपायुक्त  ने  नागरिक समाज  से कोरोना महामारी युद्ध के खिलाफ  सहयोग की मांग की

217 Views

बिश्वनाथ चाराली, 27 अप्रैल: बिश्वनाथ के उपायुक्त श्री प्रणव कुमार शर्मा  ने आज विभिन्न नागरिक समाज संगठनों से अपील की कि वे कोविद के खिलाफ युद्ध जीतने के लिए प्रशासन के साथ एकजुट रहें। अपने सम्मेलन हॉल में विभिन्न नागरिक समाज संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ एक बैठक की अध्यक्षता करते हुए, श्री शर्मा  ने कहा कि जब तक वे इस लड़ाई में शामिल नहीं होते हैं; प्रशासन के प्रयासों का कोई फल नहीं होगा।  चूंकि नागरिक समाज  संगठनों की बड़ी पहुंच और लोगों के बीच स्वीकार्यता है, इसलिए उनके प्रयास सभी कोविद नियमों, दिशानिर्देशों और प्रोटोकॉल के पूर्ण कार्यान्वयन को सुनिश्चित करेंगे।”रोगियों की संख्या कम है, बेहतर हम स्थिति का प्रबंधन और संभाल कर सकते हैं।  और इसके लिए जागरूकता ही एकमात्र रास्ता है।

श्री शर्मा ने कहा कि लोगों के बीच उनकी पहुंच और स्वीकार्यता के कारण नागरिक समाज संगठनों की भूमिका आती है। उन्होंने कहा कि शत-प्रतिशत टीकाकरण में लंबा समय लगेगा और इसलिए कोविद नियमों का पालन करना ही एकमात्र तरीका है जिससे वायरस के प्रसार को रोका जा सकता है। बिश्वनाथ जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री सौरव ज्योति सैकिया ने कहा कि जब तक लोग खुद सचेत नहीं होंगे और कोविद नियमों का पालन करना शुरू करेंगे, तब तक पुलिस और जुर्माना की कोई भी राशि पूरी तरह से  सुनिश्चित नहीं हो सकती।यदि स्थिति ज्यादा पेंचीदा  और हालात बिगड़ते  हैं तो बिश्वनाथ प्रशासन ने पहले ही विभिन्न सुविधाओं की पहचान कर ली है जिन्हें कोविद केयर सेंटर में परिवर्तित किया जा सकता है।

आज की बैठक में  बिश्वनाथ जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रंजीत स्वार्गियारी , अतिरिक्त उपायुक्त सुश्री लिजा तालुकदार और अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी उपस्थिति थे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल