फॉलो करें

विश्वनाथ कॉलेज में 7 दिवसीय कार्यक्रम के साथ पुस्तक उपहार दिवस पालन

206 Views

विश्वनाथ चाराली 25 फरवरी : विश्वनाथ चारालि स्थित विश्वनाथ महाविद्यालय में 7 दिवसीय कार्यक्रम के साथ पुस्तक अनावरण समारोह के सहयोग से विश्वनाथ महाविद्यालय एकता सभा की पहल और विश्वनाथ महाविद्यालय के आशु गोट के सहयोग से महाविद्यालय में पुस्तक उपहार दिवस का पालन किया गया। जिसमें महाविद्यालय के प्रांगण में आज 25 फरवरी के दिन अपने कोई प्रिय आत्मीय भाई बंधुओं को पुस्तक उपहार देने का नियम के रूप देने के 2019 वर्ष से महाविद्यालय के प्रवक्ता मानस ज्योति दास के इस प्रयास को सफल बनाया गया। और इस अवसर पर आज से 7 दिन तक एक पुस्तक मेला का आयोजन किया गया जिसमें महाविद्यालय के छात्र छात्राओं के बीच पुस्तक खरीदारी करने के साथ अपनों के बीच पुस्तक उपहार देते हुए देखने को मिला है।

इस मौके पर विश्वनाथ महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ चिंतामणि शर्मा ने छात्र छात्राओं को पुस्तक पढ़ने के आग्रह और प्रेरणा देते हुए उन्होंने अपने वक्तव्य में प्रिंट माध्यम के प्रासंगिक कभी भी समाज से दूर नहीं होगा । समाजिक माध्यम कितना भी आगे बढ़ें किंतु पुस्तक के प्रति सदैव आदर्श रहेगा। इधर पुस्तक मेला में ग्राहकों के बीच रूपम दत्त के “लाइफ अॉफ ए ड्राइवर केबिनर इपारे” यह पुस्तक सर्वाधिक बिक्री होने की जानकारी मिली। जोकि रूपम दत्त एक साइट सुपर बस का ड्राइवर के रूप में पहचान रहा है। उल्लेखनीय है कि 7 दिवसीय यह पुस्तक मेला कार्यक्रम के छठे दिन विश्वनाथ महाविद्यालय के पूर्व छात्र छात्राओं के साथ शिक्षकों सहित 13 पुस्तक विमोचन करने की प्रवक्ता मानस ज्योति दास ने जानकारी दी।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

मारवाड़ी सम्मेलन की तिनसुकिया तथा तिनसुकिया महिला शाखा के आतिथ्य में अखिल भारतवर्षीय मारवाड़ी सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवकुमार लोहिया और महामंत्री कैलाश पति तोदी सहित प्रांतीय अधिकारियों का तिनसुकिया में भव्य स्वागत

Read More »

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल