फॉलो करें

विश्वनाथ से दो साल पूर्व चोरी हुई मोटर साइकिल कोहिमा से बरामद

223 Views

विश्वनाथ चाराली 23 दिसम्बर।। विश्वनाथ चाराली में सन 2018 में विश्वनाथ महाविद्यालय के सेवानिवृत्त अध्यापक अमर ज्योति बरठाकुर के घर से रॉयल एनफील्ड मोटर साइकिल चोरी के दौरान दूसरे दिन बरठाकुर ने विश्वनाथ चाराली पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराई थी। उक्त मामले दो साल बीतने के पश्चात भी बाइक का कोई अता पता नहीं चला और बरठाकुर ने भी मिलने की आस छोड़ दी थी। पर विगत 25 नवम्बर को बरठाकुर के मोबाइल पर एक मैसेज आया की आपकी मोटर साइकिल सर्विसिंग कर दी गई है। तथा रुपये व वापिस ले जाने का समय भी लिखा हुआ था तभी बरठाकुर ने मेसेज पढ़ा और विश्वनाथ चाराली स्थित रॉयल एनफील्ड के डीलर के सम्पर्क पर डीलर ने बताया आपकी मोटर साइकिल नागालैंड की कोहिमा में बी, एच्, रिकेर, डीलर सर्विसिंग सेन्टर में कराई गई है।

तभी बरठाकुर ने विश्वनाथ जिला पुलिस के डीएसपी मुजाफर हुसैन से मामले का सांझा किया तभी डीएसपी ने तत्परता से कोहिमा जिला पुलिस से संपर्क किया। वहीं कोहिमा पुलिस उक्त डीलर के पास पहुंचे तो पता चला कि मोटर साइकिल डिलिवरी दे दी गई है। उसके बाद से ही डीएसपी हुसैन कोहिमा पुलिस से संपर्क करते रहें फलस्वरूप 18 दिसम्बर को कोहिमा पुलिस ने अवगत कराया कि कोहिमा के सड़क किनारे किसी स्थान से मोटर साइकिल बरामद हुई हैं। तभी डीएसपी मुजाफर हुसैन विश्वनाथ चाराली के एक पुलिस दल कोहिमा भेजा जो 20 दिसम्बर की रात मोटर साइकिल वापसी चाराली लेकर आने में सक्षम रहें। और अभियान के बाद कल बरठाकूर को उनके मोटरसाइकिल सौंप दिया गया। इधर विश्वनाथ पुलिस की तत्कालीन डीएसपी की तत्प्रता व पुलिस के सहयोग से दो साल पूर्व चोरी हुई बाइक बरामद करने के लिए बरठाकुर के साथ विश्वनाथ चाराली की जनता ने पुलिस प्रशासन की प्रशंसा के साथ धन्यवाद ज्ञापन किया है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

मारवाड़ी सम्मेलन की तिनसुकिया तथा तिनसुकिया महिला शाखा के आतिथ्य में अखिल भारतवर्षीय मारवाड़ी सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवकुमार लोहिया और महामंत्री कैलाश पति तोदी सहित प्रांतीय अधिकारियों का तिनसुकिया में भव्य स्वागत

Read More »

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल