फॉलो करें

शिक्ष विभाग ने 67वें राष्ट्रीय स्कूल खेल विजेताओं को सम्मानित किया

47 Views

इटानगर, अरुणाचल प्रदेश के शिक्ष विभाग ने आज 67वें राष्ट्रीय स्कूल खेल फेडरेशन ऑफ इंडिया 2023 के पदक विजेताओं के लिए एक सम्मान कार्यक्रम माध्यमिक शिक्षा निदेशक के कक्ष में किया गया।

कार्यक्रम मे तानयांग तातक, प्रभारी डीएसई, नाक्यम तासिंग, डीडीएसई, अरुणाचल कराटे डू एसोसिएशन के महासचिव उपस्थित थे। सभी पदक विजेताओं को बधाई दी, जो हाल ही में नई दिल्ली में आयोजित प्रतियोगिता में पदक हासिल किया।

उक्त आयोजन में राज्य से कुल 15 छात्रों ने भाग लिया। अरुणाचल प्रदेश को 7 पदक मिले थे, जिसमें -66 किलोग्राम और 55 किलोग्राम भार वर्ग में प्रतिस्पर्धा करते हुए, एंथोनी राजे और वार्नर किनो ने स्वर्ण पदक जीता, दोनों सरकारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सेप्पा से है, अंजू पांगिया ने 56 किलोग्राम वर्ग में रजत पदक जीती थी, जिद डाग्रुंग, लीखा ह्कव, सुनी लोंडा और निआनिया दुबी ने रजत पदक जीता जो क्रमशः 50, किग्रा, 60 किग्रा, 50 किग्रा और 42 किग्रा वर्ग में कांस्य पदक जिते।

तानयांग ताटक ने पदक विजेताओं को कड़ी प्रैक्टिस करने की सलाह दी। राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में आगे बढ़ना और छात्रों को नशा मुक्त जीवन जीना हैं।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल