फॉलो करें

शिलचर में दिनदहाड़े लुटेरों ने युवती को घायल कर ₹300000 छीन लिया

207 Views

12 जनवरी: शिलचर में दिनदहाड़े लुटेरों ने युवती को घायल कर ₹300000 रुपयों से भरा बैग छीन लिया। बदमाशों ने यह घटना शिलचर इटखोला में काछार जिला भाजपा कार्यालय से सटे स्वामीजी रोड पर अंंजाम दिया। मंगलवार की सुबह पुरे दिन के उजाले में तीन लाख रुपये छीन लिए गए। बदमाशों ने पैसे छीन लिए और एक युवती को सड़क के बीच में घसीट लिया। सर्बानी देव नाम की युवती को गंभीर चोटों के साथ शिलचर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया । उसकी हालत बहुत गंभीर है। उनके पिता सुबल चंद्र देव एक सेवानिवृत्त बीएसएनएल कर्मचारी हैं। मंगलवार को वह बैंक से अपनी बचत वापस लेने के बाद युवती के साथ घर लौट रहा था।

सुबल चंद्र देव ने कहा कि वह गृहकार्य के लिए बचाए गए धन से तीन लाख रुपये लेने गए थे। उन्होंने भारतीय स्टेट बैंक की पार्क रोड शाखा से पैसे वापस ले लिए और बहुत सावधानी से घर लौटे। स्वामीजी रोड से होते हुए घर के रास्ते में, वह एक रिक्शे से बाहर निकले और थोड़ी दूर पर, एक काली पल्सर बाइक पर दो युवकों ने उनकी बेटी पर हमला किया। उनकी बेटी सर्बानी बहुत सावधानी से पैसे को एक थैले में डालकर ला रही थी। जैसे ही बदमाशों ने बैग खींचा, वह सड़क पर गिर गई और बदमाशों ने उसे सड़क पर घसीट लिया। हादसा इतनी जल्दी हुआ कि बदमाश किसी को कुछ समझने से पहले ही पैसे लेकर भागने में सफल रहे। वह गंभीर रूप से घायल हो गई । उन्हें शिलचर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। हाथ और पैर के साथ पेट के एक बड़े हिस्से को खून से लथपथ हालत में अस्पताल ले जाया गया।

उस समय क्षेत्र में बहुत सारे लोग थे, कई ने उन्हें रोकने की कोशिश की, कुछ ने अपनी बाइक से बदमाशों का पीछा करने की कोशिश की, लेकिन कुछ भी कर पाते इससे पहले बदमाश गायब हो गए। अपर पुलिस अधीक्षक जगदीश दास, सदर पुलिस स्टेशन के ओसी डितुमनी गोस्वामी और अन्य लोग आज दोपहर की घटना के बाद इलाके में पहुंचे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल