शिलचर में नुमलीगढ़ रिफाइनरी का साइक्लोथॉन आज

0
436

केंद्र सरकार के पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्रालय के तहत नुमालीगढ़ रिफाइनरी लिमिटेड (NRL) ने 31 जनवरी को शिलचर में सक्षम 2021 के हिस्से के रूप में एक साइक्लोथॉन का आयोजन किया है। उस दिन सुबह 6 बजे पुलिस ग्राउंड से साइक्लोथॉन शुरू होगा। नगाटिला समाप्त हो जाएगा। यह प्रतियोगिता कोविद प्रोटोकॉल के अनुसार होगी।

असम विधानसभा के उपाध्यक्ष अमीनुल हक लश्कर और विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के विधायक, जिलाधिकारी श्रीमती कीर्ति जौली, पुलिस सुपर बीएल मीना ने शिलचर में कार्यक्रम का उद्घाटन किया। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सहयोग मांगा गया है। जिला खेल अधिकारी खेल संगठन निरीक्षक शिलचर, शिलचर मेडिकल कॉलेज और असम विश्वविद्यालय के छात्र इसमें भाग लेंगे।

पेट्रोलियम संरक्षण अनुसंधान संघ (पीसीआरए) द्वारा आयोजित ‘ग्रीन एंड क्लीन एनर्जी’ विषय पर एक महीने के जागरूकता कार्यक्रम के तहत साइक्लोथॉन शिलचर देश भर के 300 शहरों में आयोजित किया जाएगा।

नुमालीगढ़ रिफाइनरी लिमिटेड के उप महाप्रबंधक (कॉरपोरेट कम्युनिकेशंस) मधुचंदा अधिकारी ने शिलचर के सभी नागरिकों से इस कार्यक्रम में भाग लेने का आग्रह किया। एनआरएल ने ऊर्जा संरक्षण करके विदेशों से कच्चे तेल के आयात को कम करने के साथ-साथ स्वास्थ्य और पर्यावरण संरक्षण के लिए ईंधन के महत्व के बारे में लोगों में जागरूकता पैदा करने के लिए कदम उठाए हैं। तीसरी बार आयोजित इस कार्यक्रम में पुलिस परेड ग्राउंड से नागटिला तक 300 साइकिलें भाग लेंगी, पैरा साइकिलिस्ट राकेश बनिक भी इसमें शामिल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here