फॉलो करें

सनातन का अपमान सपा व इंडी गठबंधन की पहचान : अमित शाह

32 Views

बरेली, 02 मई (हि.स.)। केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को बरेली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सनातन का अपमान एवं अपराधियों का सम्मान ही सपा और इंडी गठबंधन की पहचान बन गई है। इसीलिए इन्हें नकार कर पूरा उत्तर प्रदेश मोदी के साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता एक बार फिर गुंडाराज और परिवारवाद को नकार कर भाजपा के विकासवाद को चुनने जा रही है।

केन्द्रीय गृहमंत्री बरेली के श्री रामलीला मैदान निकट हार्टमैंन कॉलेज में भाजपा उम्मीदवार छत्रपाल गंगवार के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

अमित शाह ने कहा कि दो चरण के चुनाव के बाद, कांग्रेस पार्टी दूरबीन लेकर देखने पर भी नज़र नहीं आ रही है। मोदी जी सेंचुरी मारकर 400 के लक्ष्य की ओर आगे बढ़ रहे हैं। 10 साल तक केंद्र में सोनिया-मनमोहन की सरकार थी, जिन्होंने 10 साल में यूपी को मात्र 4 लाख करोड़ रुपये दिये थे। मोदी जी ने 10 साल में यूपी को 18 लाख करोड़ रुपये दिये हैं।

सपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश बाबू ने एक ही परिवार में पांच-पांच टिकट दे दिए। सपा के शासन में पूरे उत्तर प्रदेश में कट्टे बनाने के कारखाने थे। आज मिसाइल व बम बनाने के कारखाने लगे हैं।

गृहमंत्री ने कहा कि यहां पर वाहन चोरी का कुटीर उद्योग चलता था,आज भाजपा के शासन में वाहन बनाने का फैक्ट्रियां लग रही हैं। यहां के बेरोजगार युवा चेन स्नेचिंग कर रहे थे, आज यूपी में मेडिकल डिवाइस बन रही हैं। सपा के राज में पश्चिमी यूपी से पलायन होता था। योगी जी के राज में पलायन तो हो रहा है, लेकिन निर्दोष लोगों का नहीं, गुंडों का। 2010 और 2012 में बरेली में भीषण दंगे हुए, लेकिन कांग्रेस और सपा वाले बरेली वालों के साथ नहीं थे।

उन्होंने कहा कि 2017 में आपने भाजपा की सरकार बनाई और भाजपा ने योगी जी को मुख्यमंत्री बनाया। इतने कम समय के अंदर योगी जी ने यूपी को दंगामुक्त कर दिया।

अमित शाह ने कहा कि 10 वर्ष के अंदर, मोदी जी ने पूरे देश के गरीबों को आगे बढ़ाने का काम किया है। 80 करोड़ गरीबों को प्रति व्यक्ति, प्रति माह मुफ्त राशन दिया जा रहा है। 12 करोड़ गरीब माताओं के लिए शौचालय बनाकर, उनके सम्मान की रक्षा की। 4 करोड़ गरीबों को पक्का घर बनाकर दिया। 10 करोड़ महिलाओं को उज्ज्वला गैस कनेक्शन दिया। 14 करोड़ घरों को नल से जल दिया।

जनसभा को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी,जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह, पूर्व केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार और वन मंत्री डा.अरूण कुमार सक्सेना ने संबोधित किया।

इस अवसर पर क्षेत्रीय प्रभारी संतोष सिंह,एमएलसी रजनीकांत माहेश्वरी,मंत्री कपिल देव अग्रवाल,विधायक एम.पी.आर्या, विधायक संजीव अग्रवाल,विधायक डी.सी.वर्मा,जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल,मेयर उमेश गौतम,जिलाध्यक्ष पवन शर्मा व महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना उपस्थित रहे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल