फॉलो करें

सलमान खान के ‘बिग बॉस 18’ का हिस्सा बनेंगे डॉली चायवाला

20 Views

सलमान खान के ‘बिग बॉस’ की तैयारियां शुरू हो गई हैं. कलर्स टीवी पर, रोहित शेट्टी के ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 14 को सलमान का ‘बिग बॉस सीजन 18’ रिप्लेस करने वाला है, यानी अक्टूबर महीने के आखिरी हफ्ते में ये मजेदार रियलिटी शो टीवी पर ऑन एयर किया जाएगा. टीवी9 हिंदी डिजिटल को सूत्रों से मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के नागपुर के ‘डॉली चायवाला’ सलमान खान के बिग बॉस में शामिल हो सकते हैं.

दरअसल डॉली चायवाला को मेकर्स ने ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में शामिल होने के लिए संपर्क किया था. लेकिन डॉली अनिल कपूर के नहीं बल्कि सलमान खान के रियलिटी शो में शामिल होने के लिए उत्सुक हैं. माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद डॉली सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए. इससे पहले भी कई इंटरनेशनल फ़ूड ब्लॉगर को डॉली ने अपनी चाय से दीवाना बना दिया था. लेकिन बिल गेट्स के साथ वीडियो वायरल होने के बाद डॉली खुद एक सेलिब्रिटी बन गए हैं.

दरअसल डॉली चायवला का अंदाज बिल गेट्स को इतना पसंद आया कि उन्होंने नागपुर के डॉली को माइक्रोसॉफ्ट के हैदराबाद स्थित ऑफिस में आमंत्रित किया. वहां डॉली के लिए एक खास चाय की दुकान भी तैयार की गई. डॉली ने भी बिल गेट्स को उनके अनोखे अंदाज में चाय परोसी. हालांकि उस समय उन्हें बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि वो किसे चाय पिला रहे हैं.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डॉली का असली नाम सुनील पाटिल है. पिछले 15-20 सालों से अपने अनोखे अंदाज में चाय बनाने और बेचने वाले डॉली इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हुए है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 1 मिलियन से ज्यादा लोग डॉली को फॉलो करते हैं. चाय परोसने के उनके अलग अंदाज के साथ-साथ उनका लुक भी काफी अलग है. येलो गॉगल्स पहनकर लंबे बालों का फैशन करने वाले डॉली को उनके इस स्टाइल की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स ने ‘जैक स्पैरो ऑफ इंडिया’ नाम दिया है.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल