फॉलो करें

सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को लेकर कहा, सिर्फ दंगा भाजपा सरकार की एकमात्र गारंटी है

20 Views

असम. भाजपा के लोकसभा चुनाव घोषणापत्र में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज कहा कि दंगा उनकी (भाजपा सरकार) एकमात्र गारंटी है. असम में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं है कि पीएम मोदी किसी के लिए कुछ करेंगे. इस बीच भाजपा ने दावा किया है कि बनर्जी ने अपने एक्स पोस्ट से रामनवमी के त्योहार को अपमानित किया है.

ममता बनर्जी ने वादा किया कि पश्चिम बंगाल में नागरिकता संशोधन कानून व एनआरसी लागू नहीं किया जाएगा. उन्होंने भाजपा सरकार पर देश को हिरासत शिविर में बदलने का आरोप लगाया. बनर्जी ने यह भी कहा कि अगर हम जीतते हैं तो हम राज्य में एनआरसी व सीएए लागू नहीं करेंगे. कितने लोगों को डिटेंशन कैंप में रखा जाएगा. यह चुनाव भयानक होने वाला है. मैंने पहले कभी इतना काला और भ्रष्ट चुनाव नहीं देखा. ममता ने कहा दंगा उनकी एकमात्र गारंटी है. मुझे विश्वास नहीं है कि मोदी किसी के लिए कुछ करेंगे. यह सरकार जुमलेबाज सरकार है…. भाजपा ने पिछले सप्ताह अपने घोषणापत्र में वादा किया था कि वह पूरे देश में सीएए और समान नागरिक संहिता लागू करेगी. सीएए  वह कानून जो पाकिस्तान, अफगानिस्तान व बांग्लादेश के गैर-मुस्लिम शरणार्थियों के लिए भारतीय नागरिकता प्राप्त करना आसान बनाता है. 2019 में पारित किया गया था. हालांकि इसके नियमों को इस साल मार्च में अधिसूचित किया गया था. ममता बनर्जी ने दावा किया कि अगर नरेंद्र मोदी दोबारा जीते तो कोई लोकतंत्र नहीं रहेगा. भारत ब्लॉक सरकार उन कानूनों को निरस्त कर देगी जिन्हें वह भेदभावपूर्ण कानून कहती हैं.

भाजपा ने कहा ममता ने रामनवमी का किया है अपमान-

इस बीच भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि ममता बनर्जी ने एक्स पर शांति बनाए रखने का संदेश दिया जिससे रामनवमी का अपमान हुआ. उन्होंने कहा जब पूरा भारत व दुनिया रामनवमी मना रही है. इंडी ब्लॉक के नेता भारत व इसकी संस्कृति को अपमानित करने से नहीं चूक रहे हैं. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर शांति बनाए रखने की अपील की है. यह अपमानजनक है रामनवमी के त्योहार पर अन्य धार्मिक अवसरों की तरह आपने शांति का संदेश दिया है लेकिन यहां आप शांति बनाए रखने के लिए कह रहे है. ऐसा करके आप भारतीयों को अपमानित करने की कोशिश कर रहे हैं.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल