फॉलो करें

सीतापुर: सनकी युवक ने की 3 बच्चों समेत एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, आरोपी ने खुद भी दी जान

31 Views

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां शराब के नशे में एक शख्स ने अपने ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर डाली. फिर खुद को भी गोली मारकर सुसाइड कर लिया. घटना रामपुर-मथुरा थाना क्षेत्र के पल्हापुर गांव की है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है.

घटना शनिवार की तड़के हुई. पूरा परिवार घर में सोया हुआ था. वारदात के बाद आरोपी ने खुद भी आत्महत्या कर ली. एक साथ एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या से पूरा इलाका दहल गया. वारदात की जानकारी पर मौके पर सीओ, इंस्पेक्टर फोर्स मौके पर पहुंच गई. फोरेंसिंक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की.

पुलिस के अनुसार रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के पल्हापुर गांव में 45 साल का अनुराग परिवार समेत रहता था. शनिवार की सुबह 7 बजे के करीब पुलिस को सूचना मिली की अनुराग ने घर में सोते समय अपनी मां, पत्नी और 3 बच्चों की गोली मारकर हत्या कर दी है. इसके बाद उसने खुद की भी जान ले ली है.

अनुराग ने अपनी मां सावित्री (62), पत्नी प्रियंका (40) और तीन बच्चे अरना (12), आद्विक (8) और अरवी (7) की गोली मारकर हत्या कर दी है. इसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली. अब उसके परिवार में कोई नहीं बचा है. उसने ऐसा कदम क्यों उठाया पुलिस इन सभी पहलुओं की जांच कर रही है. वहीं पड़ोसियों को मुताबिक अनुराग नशा करता था. अक्सर वह शराब पीकर घर आया करता था. इसके बाद घर में झगड़ा करता था. उसकी मानसिक हालत भी पिछले काफी समय से ठीक नहीं चल रही थी.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल