सोमवार को शिलचर शहर में कोविड परीक्षण शिविर

0
439
शिलचर 29 मई : कोविड मरीजों की पहचान के लिए गुरुवार को शिलचर शहर के विभिन्न शिक्षण संस्थानों में प्रशासन द्वारा आयोजित शिविर के तहत जानीगंज स्थित बालक हाई स्कूल में सोमवार को शिविर का आयोजन किया जाएगा, और संजय गांधी स्कूल कालीबाड़ी चर और हाजी केरामत उल्लाह एलपी स्कूल वाटर वर्क्स रोड पर सोमवार व मंगलवार को रेट टेस्ट का आयोजन किया जाएगा।
स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि नवीनतम कार्यक्रम, जो रविवार, 30 मई को शहर में तीन स्थानों पर आयोजित किया जाना था, अपरिहार्य कारणों से रद्द कर दिया गया है। हालांकि, परीक्षण सोमवार से निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार जारी रहेगा।, इसके अनुसार 1 व 2 जून को सोहाग सुंदरी एलपी स्कूल, सोनाई रोड में 2 व 3 जून को पंचायत रोड अबूल कलाम एलपी स्कूल रेट टेस्ट होगा।
साथ ही 2 व 3 जून को शिव कॉलोनी एलपी स्कूल, 3 व 4 जून को अग्रनी क्लब, 4 व 5 जून को मिशन रोड, बिस्वेश्वर पाठशाला व राधामाधव एलपी स्कूल में, फाटकबाजार कबीलोंग एलपी स्कूल , 6 और 7 जून को दास कॉलोनी घरबरन एलपी स्कूल, अम्बिका पट्टी कुलंदा सुंदरी एलपी स्कूल, अगले 7 और 6 जून को विवेकानंद रोड टिकर बस्ती एलपी स्कूल में और 8 और 9 जून को प्रशासन ने शिलचर के शिशु मंदिर हाई स्कूल में इस नवीनतम रैपिड एंटीजन परीक्षण की व्यवस्था की है।
 प्रशासन की ओर से जनता से कहा गया है कि वह कोविड को नियंत्रित करने के लिए इन का सही मायने में परीक्षण कराए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here