फॉलो करें

हमास की बर्बरता: इजराइली सार्जेंट का सिर काटा, 10 हजार डॉलर में की बेचने की कोशिश

44 Views

तेल अबीव। आतंकी संगठन हमास की बर्बरता एक बार फिर सामने आई है. हमास के आतंकियों ने एक इजराइली सैनिक की हत्या कर दी थी, फिर उसका सिर काटकर गाजा में 10 हजार डॉलर यानी 8 लाख, 32 हजार रुपए में नीलाम करने की कोशिश की थी. शहीद इजराइली सैनिक के पिता ने एक टीवी को दिए इंटरव्यू में इसका खुलासा किया.

डेविड ताहर नाम के शख्स ने दावा किया कि हमास के आतंकियों ने उनके 19 साल के बेटे का गला काटकर हत्या की और सिर काटकर गाजा ले गए. कटे हुए सिर को इजरायली सैनिक का सिर बताकर लाखों में नीलाम करने की कोशिश की गई. उन्होंने बताया कि मेरा बेटा अदिर ताहर इजराइल रक्षा बल में सार्जेंट था. 7 अक्टूबर को हुए हमले में हमास के आतंकियों ने उसकी हत्या कर दी थी.

डेविड ताहर ने कहा कि मेरे बेटे की लाश के साथ हमास आतंकियों ने वो सब किया, जो बयां नहीं किया जा सकता. उन्होंने कहा कि बर्बरता से मेरे बेटे की गला काटकर हत्या की गई. फिर उसके सिर को टेनिस गेंदों के साथ फ्रीजर में रख दिया गया. उन्होंने बताया कि जब मेरे बेटे का शव मिला, तो वो बिना सिर के था और मुझे बिना सिर के ही बेटे का अंतिम संस्कार करना पड़ा. डेविड ने बताया कि मैंने काफी कोशिश की कि मेरे बेटे का सिर मिल जाए, लेकिन सफलता नहीं मिली.

डेविड ने एक इंटरव्यू में बताया कि मेरे बेटे का शव राष्ट्रीय कब्रिस्तान माउंट हर्जल में मिला था. डीएनए से उसकी पहचान की गई थी. शव की तलाश के दौरान उसके पास से कुछ चीजें मिली थीं, जिससे मैंने अपने बेटे के तौर पर उसकी पहचान की थी. उन्होंने बताया कि इजराइल पर हमास के हमले के बाद अचानक मेरा बेटा गायब हो गया. इंटरनेट पर हमले की कई तस्वीरें वायरल हुईं, जिसके बाद मुझे मेरे बेटे की हत्या की खबर मिली. बता दें कि इजरायल और हमास के बीच जंग के 3 महीने से अधिक का वक्त हो गया है.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल