फॉलो करें

अंबुजा नियोतिया शिलचर शहर में 

67 Views
रानू दत्त शिलचर १७ फरवरी: आखिरकार अंबुजा नियोतिया ने शिलचर शहर में प्रवेश किया। शुक्रवार को शिलचर कछार क्लब में व्यतिक्रम ग्रुप के सहयोग से शहर के गणमान्य लोगों के साथ ‘२४ कॉन्फ्लुएंस’ कार्यक्रम का आयोजन किया। शाम को हँसी-मज़ाक, जुड़ाव और दोस्ती का आदान-प्रदान हुआ। यह कार्यक्रम सौहार्द और सहयोग का मिश्रण था, जिसमें जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लोग एक साथ आए। दीप जलाकर कार्यक्रम की शुरुआत की गई। अंबुजा नियोटिया के एजीएम रोशन कुमार तिवारी, अंबुजा नियोटिया के प्रबंधक (विपणन) नारायण कार्तिक, सामाजिक कार्यकर्ता स्वर्णाली चौधरी, ईस्टर्न क्रॉनिकल के संपादक डॉ. सुजाता चौधरी धर, डीएस ए के पूर्व अध्यक्ष बाबुल होर, व्यवसायी मूलचंद वैद, जीबी केयर फाउंडेशन के मिठू घोष और व्यतिक्रम ग्रुप के नेता डॉ. सौमेन भारती आदि उपस्थित थे।
उद्देश्य बताते हुए डाॅ. सौमेन भारती ने कहा, “इस आयोजन का उद्देश्य अंबुजा नेवतिया और बराक वैली के बीच संचार का निर्माण करना है। इस आयोजन से अंबुजा नेवतिया और उनकी योजनाओं और कार्यक्रमों के बारे में अधिक जानने में मदद मिलेगी।”
रोशन कुमार तिवारी अंबुजा ने नेओतिया की सेवाओं पर प्रकाश डाला। उन्होंने मंच उपलब्ध कराने के लिए व्यतिक्रम को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, “हम रियल एस्टेट, आतिथ्य, स्वास्थ्य सेवा, शिक्षा और खुदरा सहित विभिन्न क्षेत्रों में काम कर रहे हैं। उनका भारत के २२ से अधिक शहरों में विभिन्न क्षेत्रों में परिचालन है। अंबुजा नियोतिया के वानिया अबास (अपार्टमेंट और विला) पर एक पावरपॉइंट प्रस्तुति और अन्य परियोजनाओं पर प्रकाश डाला गया। उनकी असम में परियोजनाएं शुरू करने की भी योजना है। प्रोजेक्टर के माध्यम से उन्हें विभिन्न योजनाओं पर प्रकाश डाला गया।
डॉ। सुजाता चौधरी धर ने कहा, “इस तरह के आयोजन का हिस्सा बनना वास्तव में खुशी की बात है। उनका मानना ​​है कि ऐसे प्रोजेक्ट यहां काम करेंगे. उचित बुनियादी ढांचे और उचित परियोजनाओं की आवश्यकता है। उनका मानना ​​था कि भौगोलिक और संचार की दृष्टि से पिछड़ी इस घाटी को प्रगति के पथ पर ले जाने के लिए विभिन्न कॉरपोरेट संगठनों को आगे आना चाहिए।
बाबुल होर ने कहा, अंबुजा नेवतिया सराहनीय काम कर रहे हैं. उन्होंने उनसे शिलचर और उसके आसपास ऐसी परियोजनाएं शुरू करने का आग्रह किया।
मूलचंद बैद ने अपने भाषण में कहा, अगर अंबुजा नेवटिया के अधिकारी यहां कुछ परियोजनाएं शुरू करते हैं, तो बराक घाटी का समग्र विकास होगा।
स्वर्णाली चौधरी ने कहा, शिलचर में इस तरह की अद्भुत आयोजन के लिए गौरव की सराहना की। उन्होंने कहा कि बराक घाटी में संचार और परिवहन व्यवस्था में सुधार बहुत पीछे है. इस संबंध में राजनीतिक क्षेत्र में भी कड़ी कार्रवाई की जरूरत है. उन्होंने कहा, “इस शहर को और अधिक विकास की जरूरत है। यहां कोई बड़े हॉल/इमारतें नहीं हैं। इसे आम आदमी को ध्यान में रखते हुए बहुत किफायती हॉल/इमारतों की जरूरत है।”
इस दिवस के आयोजन में विभिन्न वक्ताओं ने अपने भाषणों के माध्यम से विभिन्न कॉर्पोरेट संगठनों से बराक घाटी के विकास के लिए स्वतःस्फूर्त आगे आने की अपील की। यहां के विकास के साथ-साथ बेरोजगारी की समस्या को कम करने के लिए बड़ी परियोजनाओं का होना नितांत आवश्यक है। इस कार्यक्रम में शिलचर के विभिन्न व्यापारिक क्षेत्रों के प्रमुख लोगों ने भाग लिया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल