फॉलो करें

अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ का नया गाना रिलीज

41 Views

अजय देवगन स्टारर ‘मैदान’ को लेकर फैंस की उत्सुकता चरम पर है। कई सालों से रुकी हुई ये फिल्म कुछ ही दिनों में दर्शकों के सामने आने वाली है। यह फिल्म कोच सैयद अब्दुल रहीम की वास्तविक जीवन की कहानी बताती है, जिन्होंने भारतीय फुटबॉल टीम के साथ अविस्मरणीय इतिहास रचा। इसी तरह ‘मैदान’ की टीम ने फिल्म का गाना ‘टीम इंडिया हैं हम’ रिलीज किया है। यह गाना उन सभी खिलाड़ियों को समर्पित है जिन्होंने भारत को गौरव दिलाने के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया।

जब हर भारतीय खिलाड़ी तिरंगे का प्रतिनिधित्व करता है तो उसकी भावना और उत्साह देखने लायक होता है। एक ऐसी भावना जो पूरे देश को उनके लिए जयकार करने के लिए एकजुट करती है। ‘टीम इंडिया हैं हम’ गाना एआर रहमान ने कंपोज किया गया है और यह रहमान और नकुल ने गाया है। मैदान के गाने मनोज मुंतशिर, स्लो चीता और देविंदर सिंह ने लिखे हैं।

ज़ी स्टूडियोज़, बोनी कपूर, अरुणवा जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला द्वारा निर्मित, पटकथा और संवाद सैविन क्वाड्रास और रितेश शाह द्वारा लिखे गए हैं। संगीत एआर रहमान का है और गीत मनोज मुंतशिर शुक्ला का है। यह फिल्म ईद, 2024 यानी 10 अप्रैल 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों और आईमैक्स में भी रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। ‘मैदान’ में प्रियामणि, गजराज राव और बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष भी हैं।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल