फॉलो करें

डॉ हेमंत विश्व शर्मा सरकार के बजट पर विधायकों ने मुख्यमंत्री का किया अभिनंदन और वित्त मंत्री को दी बधाई

71 Views

भारतीय जनता पार्टी के पाथरकांदी तथा राताबाड़ी के विधायक कृष्णेंदु पाल और विजय मलाकार ने संयुक्त वक्तव्य में बजट का स्वागत करते हुए कहां कि असम के इतिहास में पहली बार किसी महिला वित्त मंत्री ने बजट पेश किया है। उन्होंने कहा कि कोविड महामारी के समय असम के मुख्यमंत्री डॉ हेमंत विश्व शर्मा ने जिस प्रकार से असम की परिस्थिति को नियंत्रित किया है, वह सराहनीय है। हम उनका अभिनंदन करते हैं। .

उन्होंने कोविड से अनाथ हुए बच्चों के लिए जो मुख्यमंत्री शिशु सेवा योजना का प्रस्ताव दिया है, उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। छोटे-छोटे ऋण दाताओं के लिए, जो महामारी के कारण ऋण लौटा नहीं पा रहे थे, उनको ऋण मुक्त करने की जो योजना ली गयी है, वह बहुत प्रशंसनीय है। .

सरकार जो अतिक्रमण हटाने के लिए काम कर रही है, वह भी बहुत महत्वपूर्ण है। अतिक्रमण हटा करके वन को स्वच्छ करना है। 1000 हेल्थ सेंटर के विकास की योजना, 1000 आंगनबाड़ी केंद्रों को आदर्श बनाने की योजना आदि सभी योजनाएं सराहनीय और प्रशंसनीय है। इसके लिए हम दोनों वित्त मंत्री श्रीमती अजंता नेउग तथा माननीय मुख्यमंत्री जी का हार्दिक अभिनंदन करते हैं।

दोनों विधायकों ने विरोधी पक्ष की आलोचना करते हुए कहा कि करीमगंज में मेडिकल कॉलेज भाजपा सरकार की योजना है। इसके लिए किसी को धरना-प्रदर्शन और आंदोलन करने की कोई जरूरत नहीं है। जगह की तलाश की जा रही हैं, बाकी सारी तैयारियां हो चुकी है। जल्दी ही शिलान्यास हो जाएगा। इसमें विपक्ष का या किसी आंदोलनकारी का कोई भी भूमिका नहीं है, योगदान नहीं है। ये भाजपा सरकार की योजना है और भाजपा के दो विधायक पर्याप्त है, हम लोग इसे पुरा करेंगे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल