फॉलो करें

अफगानिस्तान में भीषण हादसा: बस-तेल के टैंकर और बाइक में टक्कर, 21 की मौत और 38 घायल

47 Views

काबुल. अफगानिस्तान में आज 17 मार्च रविवार को एक बस की तेल के टैंकर और बाइक से जोरदार टक्कर हो गई. यह हादसा काफी भीषण था और इसमें 21 लोगों ने अपनी जान गंवा दी और 38 लोग घायल भी हो गए.

रोड एक्सीडेंट्स दुनियाभर में एक बेहद ही गंभीर समस्या है. रोड एक्सीडेंट्स की वजह से हर साल दुनियाभर में कई लोगों की जान जाती हैं. दुनियाभर में आए दिन ही अलग-अलग जगहों पर रोड एक्सीडेंट्स के मामले सामने आते रहते हैं. कुछ एक्सीडेंट्स मामूली होते हैं पर कुछ गंभीर भी होते हैं. ऐसा ही एक रोड एक्सीडेंट आज, रविवार, 17 मार्च को अफगानिस्तान में घटित हुआ. अफगानिस्तान के हेलमंड  प्रांत में जल्द सुबह हुआ. यह रोड एक्सीडेंट हेलमंड प्रांत के ग्रिश्क जिले में हुआ.

बस की हुई तेल के टैंकर और बाइक से जोरदार टक्कर

आज जल्द सुबह एक बस हेरात से अफगान राजधानी काबुल जा रही थी और यात्रियों से भरी हुई थी. दोनों शहरों के बीच मुख्य हाइवे पर ग्रिश्क में बस की टक्कर तेल के टैंकर और बाइक से हो गई. यह टक्कर बहुत ही जोरदार थी और इस वजह से व्हीकल्स में आग भी लग गई.

21 की मौत और 38 घायल

इस एक्सीडेंट में 21 लोगों की मौत हो गई और 38 लोग इसमें घायल हो गए. घायलों को नज़दीकी अस्पताल ले जाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल