फॉलो करें

असम राइफल्स पब्लिक स्कूल अगरतला के छात्रों ने काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान की भ्रमण यात्रा का आयोजन किया

128 Views
असम राइफल्स पब्लिक स्कूल, अगरतला अपने छात्रों के लिए 15 से 19 नवंबर 2023 तक काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान के लिए चार दिवसीय भ्रमण यात्रा का आयोजन कर रहा है। इस दौरे को 15 नवंबर 23 को असम राइफल्स के अगरतला सेक्टर के कमांडर ब्रिगेडियर विक्रम गुलेरिया, एसएम** ने हरी झंडी दिखाई थी।  दौरे में कुल 36 छात्र भाग ले रहे हैं जो बीपीएल परिवारों सहित विभिन्न पृष्ठभूमि से हैं।
  असम राइफल्स पब्लिक स्कूल, अगरतला सबसे प्रतिष्ठित स्कूलों में से एक है जो  उस शहर में अपने छात्रों को उचित शुल्क संरचना में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करता है।  स्कूल गुणवत्तापूर्ण पाठ्येतर गतिविधियों के माध्यम से अपने छात्रों के व्यक्तित्व के समग्र विकास के लिए समर्पित है।  स्कूल की ड्रिल टुकड़ी पिछले दो वर्षों में राज्य के सभी स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस परेड कार्यक्रमों में प्रथम स्थान पर रही और इसके कई छात्रों ने राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर खेल और शैक्षणिक क्षेत्रों में प्रशंसा हासिल की है।
 एआरपीएस अगरतला का यह प्रयास राज्य के युवा नागरिकों को हमारे प्राकृतिक संसाधनों के संरक्षण और संरक्षण के लिए सशक्त बनाने की दिशा में एक कदम है।  भ्रमण दौरे ने उत्तर पूर्व की समृद्ध संस्कृति और विरासत पर भी प्रकाश डाला और उन्हें ऐसी शिक्षा प्रदान की जिसका उनके प्रारंभिक वर्षों में स्थायी प्रभाव रहेगा।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल