फॉलो करें

आईपीएल 2024 से बाहर हुए लुंगी एनगिडी, रिप्लेसमेंट के तौर पर फ्रेजर-मैकगर्क दिल्ली की टीम में शामिल

40 Views

नई दिल्ली, 15 मार्च, दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी पीठ की चोट के कारण 22 मार्च से शुरू होने वाले 2024 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से बाहर हो गए हैं। एनगिडी ने 14 आईपीएल मैच खेले हैं और उनके नाम 25 विकेट हैं।

आईपीएल द्वारा शुक्रवार को जारी एक आधिकारिक बयान में कहा कि कैपिटल्स ने आगामी सीज़न के लिए एनगिडी के प्रतिस्थापन के रूप में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर जेक फ्रेज़र-मैकगर्क को शामिल किया है।

22 वर्षीय फ्रेजर-मैकगर्क ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 2 एकदिवसीय मैच खेले हैं और फ्रेंचाइजी ने उन्हें 50 लाख रुपये के आरक्षित मूल्य पर अनुबंधित किया है। विशेष रूप से, जेक ने इस वर्ष डीसी की आईएलटी20 फ्रेंचाइजी, दुबई कैपिटल्स के लिए भी खेला है।

वहीं, क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा, “तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी को दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के लिए रिलीज कर दिया है क्योंकि वह पीठ के निचले हिस्से की चोट से उबर रहे हैं।”

बयान में आगे कहा गया, “27 वर्षीय खिलाड़ी को पिछले महीने एसए20 के प्लेऑफ़ के दौरान चोट लगी थी। एनगिडी की वर्तमान में क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) मेडिकल टीम द्वारा निगरानी की जा रही है और वह अपनी प्रांतीय टीम, मोमेंटम मल्टीप्ली टाइटन्स के साथ पुनर्वास से गुजर रहे हैं। उनके अप्रैल में सीएसए टी20 चैलेंज के दूसरे भाग में लौटने की उम्मीद है।”

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल