फॉलो करें

आरसीबी ने टीम के नाम में किया बदलाव, ‘बैंगलोर’ को बदलकर ‘बेंगलुरु’ किया

27 Views

नई दिल्ली, 20 मार्च । इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के नाम से जाना जाएगा। फ्रेंचाइजी ने मंगलवार रात इसकी घोषणा की और यह 2008 में अपनी स्थापना के बाद से इसके नाम में पहला बदलाव है।

यह घोषणा आरसीबी द्वारा चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक कार्यक्रम के दौरान की गई, जहां विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस, हाल ही में डब्ल्यूपीएल चैंपियन स्मृति मंधाना और पुरुष और महिला दोनों टीमों के अन्य खिलाड़ी मौजूद थे।

इवेंट में, आरसीबी ने कर्नाटक और भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आर विनय कुमार को अपने हॉल ऑफ फेम के तीसरे खिलाड़ी के रूप में घोषित किया। सूची में एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल शुरूआती दो खिलाड़ी हैं, जिन्हें पिछले संस्करण में शामिल किया गया था।

आरसीबी की टीम 22 मार्च को गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपने आईपीएल 2024 अभियान की शुरुआत करेगी। अपने शुरुआती मैच के बाद, आरसीबी पंजाब किंग्स (25 मार्च), कोलकाता नाइट राइडर्स (29 मार्च) और लखनऊ सुपर जायंट्स (2 अप्रैल) के खिलाफ मैच के लिए बेंगलुरु लौटेगी और फिर राजस्थान रॉयल्स (6 अप्रैल) के खिलाफ मैच के लिए जयपुर रवाना होगी।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल