फॉलो करें

इंग्लैंड के खिलाफ बल्ले से टीम के लिए और अधिक योगदान देने के लिए उत्सुक हूं : ऋषभ पंत

74 Views

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांचवें और अंतिम टी 20 बारिश के कारण रद्द हो जाने के बाद, भारत के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि वह इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट में बल्ले से अधिक योगदान देने के लिए उत्सुक हैं।पांचवां मैच रद्द होने के बाद दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की श्रृंखला 2-2 से बराबरी पर समाप्त हो गई है।

मैच रद्द होने के बाद पंत ने कहा, “बहुत सारे सकारात्मक चीजें रहीं। जिस तरह से टीम ने 0-2 से पिछड़ने के बाद चरित्र दिखाया वह बहुत बड़ा सकारात्मक था। हम अच्छी स्थिति में हैं क्योंकि हम मैच जीतने के लिए अलग-अलग तरीके खोज रहे हैं। मैं सिर्फ एक खिलाड़ी और कप्तान के तौर पर अपना शत-प्रतिशत देने के बारे में सोच सकता हूं। यह आप लोगों को तय करना है कि मैं एक खिलाड़ी और कप्तान के रूप में कैसा प्रदर्शन कर रहा हूं, मैं हर बार मैदान पर जाकर अपना 100 प्रतिशत देने पर ध्यान केंद्रित कर सकता हूं और सुधार करता रहूंगा।”

उन्होंने कहा, “यह पहली बार है जब मैंने इतने टॉस गंवाए हैं, लेकिन यह मेरे नियंत्रण में नहीं है। हम इंग्लैंड में खेले जाने वाले टेस्ट को जीतने के लिए उत्सुक होंगे और व्यक्तिगत दृष्टिकोण से मैं बल्ले से टीम के लिए और अधिक योगदान देने के लिए उत्सुक हूं।”टीम इंडिया और इंग्लैंड 1 जुलाई को पांचवें टेस्ट के लिए आमने-सामने होंगे, जो पहले 2021 में कोविड-19 के कारण रद्द हो गया था। इसके बाद दोनों टीमें तीन वनडे और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच भी खेलेंगी।इंग्लैंड दौरे से पहले भारत अब 26 जून और 28 जून को डबलिन में आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी-20 श्रृंखला खेलेगा।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल